scriptखाना पसंद नहीं आया तो पति ने पत्नी को केरोसिन डालकर जिंदा जलाया | Husband burn wife alive by putting kerosene, death | Patrika News
खंडवा

खाना पसंद नहीं आया तो पति ने पत्नी को केरोसिन डालकर जिंदा जलाया

कोतवाली थाना क्षेत्र की सलूजा कालोनी की घटना, आरोपी पति को गिरफ्तार कर भेजा जेल

खंडवाJan 14, 2021 / 09:25 pm

जितेंद्र तिवारी

Husband burn wife alive by putting kerosene, death

Husband burn wife alive by putting kerosene, death

खंडवा. घर में बना खाना पसंद नहीं आने की बात पर हुई विवाद में गुस्साए पति ने केरोसिन डालकर पत्नी को जिंदा जला दिया। गंभीर हालत में परिजन ने पत्नी को जिला अस्पताल में भर्ती कराया। इसी बीच उपचार के दौरान मंगलवार को महिला की मौत हो गई। सूचना पर पुलिस ने आरोपी के खिलाफ दर्ज प्रकरण में हत्या की धारा बढ़ाई है। वारदात 16 दिसंबर की बताई जा रही है। दरअसल, अमरीन पति रफीक शाह (22) निवासी सलूजा कालोनी घर पर थी। इसी दौरान पति रफीक पिता छोटू शाह आया। पत्नी अमरीन ने खाना लगाया। लेकिन आरोपी पति को खाना पसंद नहीं आया। अच्छा खाना नहीं होने की बात को लेकर दोनों के बीच कहासुनी हुई। मामला इतना बढ़ा की गुस्साए पति रफीक ने केरोसिन डालकर पत्नी अमरीन को आग लगा दी। चिल्लाने की आवाज सुन आसपास के लोग मौके पर पहुंचे और आग को बुझाया। गंभीर अवस्था में अमरीन को अस्पताल में भर्ती कराया गया। उपचार के कुछ दिन बाद अमरीन को परिजन घर ले गए। जहां इलाज के दौरान मंगलवार को अमरीन की मौत हो गई। बताया जा रहा है कि घटनाक्रम के दौरान आरोपी शराब के नशे में था।
जेल में बंद है आरोपी पति
वारदात सामने आते ही कोतवाली पुलिस ने कार्रवाई करते हुए आरोपी पति रफीक के खिलाफ हत्या के प्रयास सहित अन्य धाराओं में प्रकरण दर्ज किया था। आरोपी के फरार होने पर एसपी ने पांच हजार का इनाम घोषित किया। इसी बीच आरोपी इंदौर से खंडवा आया। मुखबिर की सूचना मिलते ही एसआइ शुभम व्यास ने टीम के साथ पहुंचकर आरोपी को धरदबोचा। कोर्ट में पेश कर आरोपी को जेल भेजा गया। वहीं महिला की मौत के बाद मामले में आरोपी रफीक के खिलाफ पुलिस ने हत्या की धारा बढ़ाई है। आरोपी इस समय जेल में बंद है।

Home / Khandwa / खाना पसंद नहीं आया तो पति ने पत्नी को केरोसिन डालकर जिंदा जलाया

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो