scriptJaunpur Journalist Murder : टॉयलेट का बहाना बनाकर चलती ट्रेन से कूद गया, पत्रकार की हत्या का आरोपी | jaunpur journalist ashutosh shrivastava murder case accused zameeruddin quereshi escaped from police custody in khandwa | Patrika News
खंडवा

Jaunpur Journalist Murder : टॉयलेट का बहाना बनाकर चलती ट्रेन से कूद गया, पत्रकार की हत्या का आरोपी

Jaunpur Journalist Murder Case : एमपी के खंडवा स्टेशन से पत्रकार आशुतोष श्रीवास्तव के हत्या का आरोपी जमीरुद्दीन टॉयलेट जाने के बहाने ट्रेन से कूदकर फरार हो गया।

खंडवाMay 17, 2024 / 04:42 pm

Himanshu Singh

khandwa news

khandwa news

मध्यप्रदेश के खंडवा स्टेशन (Khandwa Station) पर एक पत्रकार की हत्या का आरोपी पुलिस की हिरासत से फरार हो गया। उसने पुलिस से टॉयलेट का बहाना बनाया। इसके बाद जब ट्रेन आऊटर में धीमी गति से चल रही थी। तभी पुलिसवालों के चकमा देकर भाग गया। पुलिस ने चेन पुलिंग भी की लेकिन ट्रेन नहीं रुकी। आरोपी को पुलिस ट्रांजिक्ट रिमांड पर मुंबई से यूपी के जौनपुर ला रही थी।

जानकारी के मुताबिक, पत्रकार की हत्या के आरोपी जम्मीरुद्दीन कुरैशी को महाराष्ट्र पुलिस ने मुंबई के भिवंडी से गिरफ्तार किया था। यूपी पुलिस उसे मुंबई-गोरखपुर ट्रेन से लेकर जौनपुर जा रही थी। इसी बीच ट्रेन खंडवा स्टेशन पर करीब 2-3 बजे रात को रुकी थी।


टॉयलेट का बहाना बनाकर भागा आरोपी


पुलिस वाले यहां पर चिप्स और पानी की बोतल खरीदने के लिए उतरे। फिर दोनों पुलिस वाले ट्रेन में चढ़ गए। जैसे ही ट्रेन स्टेशन से चली तुरंत जमीरुद्दीन ने पुलिसकर्मी से कहा कि मुझे टायलेट आई है। इसके बाद पुलिसकर्मी उसे वाशरुम की तरफ ले गए। ट्रेन जब धीरे हुई तो जमीरुद्दीन पुलिसकर्मियों को धक्का देकर कूद गया।

चेन पुलिंग के बावजूद नहीं रुकी ट्रेन


पुलिसवालों की तरफ से चेन पुलिंग की गई लेकिन ट्रेन नहीं रुकी। इसके ट्रेन सीधे जाक इटारसी में रूकी, वहां फिर पुलिस वालों ने दूसरी ट्रेन पकड़कर खंडवा के लिए निकले। बता दें कि, यूपी के जौनपुर में 13 मई को पत्रकार आशुतोष श्रीवास्तव की हत्या कर दी गई थी। अज्ञात बाइक सवारों ने सुबह साढ़े नौ बजे के करीब उनपर गोलियां बरसा दी। इस मामले में 5 लोगों के खिलाफ केस दर्ज कराया गया था।

Hindi News/ Khandwa / Jaunpur Journalist Murder : टॉयलेट का बहाना बनाकर चलती ट्रेन से कूद गया, पत्रकार की हत्या का आरोपी

ट्रेंडिंग वीडियो