पांच लाख से ज्यादा के टिकट बिके, फिर भी नहीं आएंगे कैलाश खेर

Rajiv Jain

Publish: Sep, 16 2017 03:15:42 PM (IST)

Khandwa, Madhya Pradesh, India
पांच लाख से ज्यादा के टिकट बिके, फिर भी नहीं आएंगे कैलाश खेर

मौसम विभाग की चेतावनी का असर,  बॉलीवुड प्लेबैक सिंगर कैलाश खेर का 23 सितंबर को होने वाला संगीत कार्यक्रम निरस्त

खंडवा. मौसम विभाग की चेतावनी के बाद 23 सितंबर को होने वाला बॉलीवुड प्लेबैक सिंगर कैलाश खेर का संगीत कार्यक्रम निरस्त कर दिया गया है। यह कार्यक्रम अब अगले माह हो सकता है। इसके अब तक करीब पांच लाख रुपए के टिकट बिक चुके हैं। मौसम विभाग की महीने के आखिरी सप्ताह में भारी बारिश की चेतावनी के बाद आयोजन समिति ने कार्यक्रम फिलहाल निरस्त कर दिया है। इसकी अधिकृत घोषणा एक-दो दिन में कर दी जाएगी। हालांकि कार्यक्रम निरस्त होने से संगीत प्रेमियों को झटका लगा है। कैलाश खैर के कार्यक्रम को लेकर दो तरह के टिकट आयोजक समिति कर्मचारी कल्याण परमार्थी ट्रस्ट और किशोर प्रेरणा मंच की ओर से तय किए गए थे। इसमें एक हजार और 500 रुपए के टिकट रखे गए थे। जबकि 250 रुपए का टिकट छात्र-छात्राओं के लिए रखा गया था। दोनों तरह के टिकट मिलाकर अब तक करीब पांच लाख रुपए से अधिक के टिकटों की बिक्री भी हो चुकी है।

दस हजार लोग आने की संभावना थी
आयोजक समिति ने कार्यक्रम में दस हजार से अधिक लोगों के पहुंचने की संभावना जताई थी। इसमें एक हजार के टिकट वाली 2000 कुर्सियां और 500 रुपए के टिकट की 3000 कुर्सियों की व्यवस्था की गई थी।

निजी कंपनी को दिया था ठेका
वहीं बिना पैसे वाले पांच हजार दर्शक और श्रोताओं के आने की भी संभावना थी। कैलाश खेर के कार्यक्रम को लेकर नगर निगम स्टेडियम ग्राउंड का चयन किया गया था। इसमें म्यूजिक सिस्टम और लाइट साउंड से लेकर सुरक्षा के लिए बाउंसर्स के लिए इंदौर की निजी कंपनी को ठेका दिया गया था।

रिफंड होंगे सभी टिकट
जिन लोगों ने पांच सौ और एक हजार रुपए के टिकट खरीद लिए हैं। उनको घबराने की जरूरत नहीं हैं। उन्होंने जिस काउंटर से टिकट खरीदा है वहीं से पूरे रुपए वापिस किए जाएंगे। आयोजक समिति की ओर से इसकी व्यवस्था की जा रही है। बताया जा रहा है कार्यक्रम निरस्त होने से आयोजक समिति को नुकसान हुआ है।

kailash kher live concert Ticket
IMAGE CREDIT: patrika

डाउनलोड करें पत्रिका मोबाइल Android App: https://goo.gl/jVBuzO | iOS App : https://goo.gl/Fh6jyB

Ad Block is Banned