scriptरिश्तेदार के घर भोपाल पहुंचा था आरोपी, मोबाइल लोकेशन ट्रेस कर पुलिस ने दबोचा | Khandwa police arrested accused of murder from Bhopal | Patrika News
खंडवा

रिश्तेदार के घर भोपाल पहुंचा था आरोपी, मोबाइल लोकेशन ट्रेस कर पुलिस ने दबोचा

धनराज हत्याकांड: वारदात में आरोपी का साथ देने वालों के संबंध में पूछताछ कर रही पुलिस, आज कोर्ट में करेगी पेश, पंधाना रोड पर सब्जी लेकर जा रहे युवक की चाकुओं से गोदकर हत्या करने का मामला

खंडवाAug 13, 2020 / 08:52 pm

जितेंद्र तिवारी

Khandwa police arrested accused of murder from Bhopal

Khandwa police arrested accused of murder from Bhopal

खंडवा. पंधाना रोड पर हुए धनराज हत्याकांड के मुख्य आरोपी को पुलिस ने भोपाल से गिरफ्तार किया है। हत्यारा फिरोज उर्फ राजा पिता अकरम (24) निवासी गुलमोहर कॉलोनी फरारी के दौरान भोपाल अपने रिश्तेदार के घर पहुंचा था। यहां रिश्तेदार ने उसे घर में रखने से इनकार कर दिया और खंडवा में परिजन को फोन पर संपर्क किया। इसी कॉल को पुलिस ने ट्रेस किया। लोकेशन मिलते ही पुलिस टीम भोपाल रवाना हुई। पुलिस ने कार्रवाई करते हुए गुरुवार को आरोपी फिरोज उर्फ राजा को भोपाल से धरदबोचा। आरोपी को खंडवा लाया गया है। मामले में पुलिस आरोपी से वारदात में उपयोग चाकू के संबंध में पूछताछ कर रही है। इसके अलावा अन्य सहयोगियों की जानकारी जुटाई जा रही है। पुलिस के अनुसार आरोपी फिरोज उर्फ राजा को शुक्रवार को न्यायालय में पेश किया जाएगा। कोर्ट से आरोपी की रिमांड मांगी जाएगी। रिमांड पर लेकर पुलिस आरोपी से वारदात से जुड़े कई बिंदुओं पर पूछताछ करेगी।
हत्या का कारण नहीं हुआ उजागर
आरोपी फिरोज उर्फ राजा की गिरफ्तारी के बाद भी हत्या का कारण सामने नहीं आ सका है। पुलिस पूछताछ में अब तक आरोपी ने हत्या के पीछे का कारण नहीं बताया है। मामले में पुलिस आरोपी से पूछताछ कर रही है। इधर, वारदात में पुलिस को कई अन्य लोगों के शामिल होने का संदेह है। इसको लेकर साक्ष्य जुटाए जा रहे हैं। वहीं आरोपी के मोबाइल नंबर की कॉल डिटेल की छानबीन की जा रही है। पूछताछ में वारदात में संलिप्त अन्य नाम सामने आ सकते हैं।
ये था पूरा मामला
पंधाना रोड स्थित महिंद्रा शोरूम के सामने सोमवार सुबह करीब 7 बजे मंडी से सब्जी खरीदकर घर जा रहे धनराज पिता भैयालाल कनाड़े (23) छोटा अबार दुबे कॉलोनी की नकाबपोश बदमाश ने चाकुओं से गोदकर हत्या कर दी थी। आरोपी मौके से फरार हो गया था। मामले में पुलिस ने वारदात के दूसरे दिन ही मुख्य आरोपी को फरार होने में मदद करने वाले सहआरोपी सोहेल उर्फ सोनू पिता मुबारिक चौहान (23) निवासी कब्रिस्तान रोड को गिरफ्तार किया था।
कार्रवाई टीम में ये थे शामिल
हत्या के आरोपी की गिरफ्तारी में सीएसपी ललित गठरे, कोतवाली टीआइ बीएल मंडलोई, मोघट टीआइ बीएल अटोदे, एसआइ यशवंत बडोले, रामप्रकाश गौतम, रामप्रकाश यादव, आरक्षक सुनील, रणवीर, अमित, जितेन्द्र आदि शामिल थे।
वर्जन…
हत्या के आरोपी को भोपाल से गिरफ्तार किया है। वारदात के कारण को लेकर आरोपी से पूछताछ की जा रही है। पूछताछ में वारदात से जुड़े अन्य पहलू सामने आएंगे।
विवेक सिंह, एसपी, खंडवा

Home / Khandwa / रिश्तेदार के घर भोपाल पहुंचा था आरोपी, मोबाइल लोकेशन ट्रेस कर पुलिस ने दबोचा

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो