scriptअजब अस्पताल – यहां टार्च की रोशनी में होती है मरहम पट्टी | Khargone Hospital News | Patrika News
खंडवा

अजब अस्पताल – यहां टार्च की रोशनी में होती है मरहम पट्टी

टार्च की रोशनी में होती है मरहम पट्टी

खंडवाOct 23, 2019 / 06:19 pm

deepak deewan

Khargone Hospital News

Khargone Hospital News

खरगोन। जिले में लगातार दुर्घटनाएं हो रहीं हैं। विशेषकर वाहन हादसों की संख्या तो तेजी से बढ़ रही है। अधिकांश मामलो ंमें तेज रफ्तार के कारण ही हादसे हो रहे हैं। ऐसे हादसों मे ंन केवल बड़ी संख्या में लोग हताहत हो रहे हैं बल्कि कई लोगों की असामयिक मौतें भी हो रहीं हैं। ऐसे हादसों पर लगाम लगाने की सभी कोशिश विफल साबित हो रहीं हैं। और तो और जब इलाज के लिए लोग जाते हैं तो अस्पतालों में भी कई खामियां मिलती हैं। खरगोन के पास ऐसा ही एक हादसा हुआ जिसमें बड़ी संख्या में लोग घायल हो गए हैं। यहां एक यात्री बस अनियंत्रित होकर नाले में जा गिरी। इससे बस में बैठे यात्री घायल हो गए। बस के नाले में गिरते ही मोके पर चीखपुकार मच गई।जब घायलों को अस्पताल लाया गया तो वहां लाइट ही नहीं थी।
पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार बिस्टान से खरगोन की ओर आ रही बस के साथ यह हादसा हुआ । यह बस ग्राम घट्टी के पास नाले में जा गिरी। यात्री बस ड्राइवर साइड में पलटी। बस में सवार यात्रियों को ग्रामीणों की मदद से बाहर निकाला गया। 8 यात्री बुरी तरह घायल हो गए।
घायल यात्रियों को एंबुलेंस की सहायता से जिला अस्पताल लाया गया है। बिस्टान के पास घट्टी में बस पलटने से घायल हुए यात्रियों की संख्या बाद में बढ़ गई। पुलिस ने बताया कि इसमें बैठी 10 सवारी घायल हुई।घटना के बाद बस हादसे में घायल हुए यात्रियों को खरगोन अस्पताल लाया गया। अस्पताल में लाइट बन्द होने से डॉक्टर ने टार्च की रोशनी में घायलों का इलाज किया।इस अव्यवस्था पर लोगों ने जमकर नाराजगी जताई।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो