scriptराहुल गांधी ने कहा यूपी में ऐसी महिलाएं जो हर सप्ताह देती हैं बच्चा, भाजपा पूर्व प्रदेशाध्यक्ष नंद कुमार सिंह चौहान ने बताया महाजादूगर | Loksabha Election 2019: Nandkumar singh Statement on rahul Gandhi | Patrika News

राहुल गांधी ने कहा यूपी में ऐसी महिलाएं जो हर सप्ताह देती हैं बच्चा, भाजपा पूर्व प्रदेशाध्यक्ष नंद कुमार सिंह चौहान ने बताया महाजादूगर

locationखंडवाPublished: Apr 24, 2019 03:52:05 pm

खंडवा संसदीय सीट से भाजपा प्रत्याशी और पूर्व प्रदेशाध्यक्ष नंदकुमार सिंह चौहान ने कांग्रेस के राष्ट्रीय अध्यक्ष राहुल गांधी पर तंज कसा है।

Loksabha Election 2019: Nandkumar singh Statement on rahul Gandhi

Loksabha Election 2019: Nandkumar singh Statement on rahul Gandhi

खंडवा. खंडवा संसदीय सीट से भाजपा प्रत्याशी और पूर्व प्रदेशाध्यक्ष नंदकुमार सिंह चौहान ने कांग्रेस के राष्ट्रीय अध्यक्ष राहुल गांधी पर तंज कसा है। चौहान ने कहा कि राहुल गांधी का एक वीडियो वायरल हुआ है जिसमें वे कह रहे हैं कि उनके संज्ञान में ऐसी महिलाएं भी जो हर दिन सप्ताह एक बच्चा पैदा करती हैं। 54 सप्ताह में 54 बच्चे पैदा करती हैं। चौहान ने राहुल गांधी को महाजादूगर बताया। बता दें कि एक दिन पहले ही राहुल गांधी ने अमित शाह और उनके बेटे पर टिप्पणी करते हुए उन्हें जादूगर की उपाधि दी थी। वे बुधवार को नामांकन के बाद मीडिया से बात कर रहे थे।
इससे पहले बुधवार को कांग्रेस प्रत्याशी अरुण यादव दादाजी धूनी वाले मंदिर में पूजन अर्चन कर कांग्रेस कार्यालय गांधी भवन पहुंचे और शुभ मुहूर्त में नामांकन दाखिल किया। इसके कुछ समय बाद भाजपा प्रत्याशी नंदकुमार सिंह चौहान भी सराफा स्थित श्री गणेश और इतवारा स्थित महादेवगढ़ मंदिर पहुंचकर पूजन करने के बाद मुहूर्त का नामांकन दाखिल करने के लिए निकले। दोनों ही पार्टियों के दो पूर्व प्रदेश अध्यक्षों के बीच लगातार तीसरी बार खंडवा संसदीय सीट से मुकाबला है। दोनों ही एक-एक बार जीत दर्ज कर चुके हैं, जबकि हैट्रिक के मुकाबले में जो जीतेगा वह बेस्ट ऑफ थ्री के फाइनल में बढ़त हासिल कर लेगा।
इधर से आदमी डालूंगा, उधर से बाई निकालूंगा
इससे पहले नंदकुमारसिंह चौहान ने कांग्रेस के राष्ट्रीय अध्यक्ष राहुल गांधी पर विवादित बयान देते हुए कहा कि एक एेसा व्यक्ति प्रधानमंत्री बनने की सोच रहा है, जो एेसी मशीन की बात करता है, जिसमें से एक तरफ से आलू डालने पर दूसरी तरफ से सोना निकालने की बात होती है। ये व्यक्ति तो किसी दिन कह देगा कि इधर से आदमी डालूंगा और उधर से बाई (औरत) निकालूंगा। एक एेसा व्यक्ति प्रधानमंत्री बनेगा या उसके हाथ में हम देश की कमान सौंपेंगे जो लोकतंत्र के मंदिर में आंख मारता है। हमें आंख मारने वाला नहीं, पाकिस्तान को आंख दिखाने वाले प्रधानमंत्री चाहिए।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो