scriptराशन दुकानें बंद कर प्रभारी मंत्री के कार्यक्रम में पहुंचे कई सेल्समैन, खाली लौटे हितग्राही | Many salesmen reached the program of the minister in charge by closing | Patrika News
खंडवा

राशन दुकानें बंद कर प्रभारी मंत्री के कार्यक्रम में पहुंचे कई सेल्समैन, खाली लौटे हितग्राही

राशन दुकानें बंद कर प्रभारी मंत्री के कार्यक्रम में पहुंचे कई सेल्समैन, खाली लौटे हितग्राही

खंडवाSep 19, 2021 / 10:00 am

harinath dwivedi

Many salesmen reached the program of the minister in charge by closing

Many salesmen reached the program of the minister in charge by closing

खंडवा. शहर में राशन दुकान विक्रेताओं की मनमानी के चलते वितरण व्यवस्था बेपटरी हो गई है। पिछले कई दिनों से लगातार राशन दुकानें समय से नहीं खुल रही हैं। बताया गया कि शनिवार को जिले की प्रभारी मंत्री ऊषा ठाकुर प्रधानमंत्री उज्जवला योजना-२ के शुभारंभ के लिए खंडवा पहुंची थीं। शहर के कई राशन विक्रेता दुकानें बंद कर प्रभारी मंत्री के कार्यक्रम में पहुंचे। जिम्मेदार लापरवाह बने हैं।
शहर में ४५ राशन दुकानें हैं। शनिवार को ज्यादातर राशन विक्रेता दुकानें बंद कर प्रभारी मंत्री के कार्यक्रम में पहुंचे गई। कई विक्रेता सुबह से दोपहर तक दुकानों को खोला। दोपहर बाद दुकानें बदं कर मंत्री के कार्यक्रम में पहुंच गईं। शहर के वार्ड-३२ मोघट की राशन दुकान दोपर बाद बंद हो गई। इस दुकान पर १७०० राशन कार्डधारी हैं। १८ सितंबर की स्थित में ७३ प्रतिशत पात्र परिवारों को राशन वितरण किया जा चुका है। राशन दुकान पर पहुंचे हितग्राहियों को बताया गया कि विक्रेता दुकान बंद कर प्रभारी मंत्री के कार्यक्रम में शामिल होने के लिए गए हुए हैं।
ग्रामीण क्षेत्र में भी कई दुकानों पर वितरण प्रभावित: शहर की तरह ही ग्रामीण क्षेत्र में कई विक्रेताओं की मनमानी के चलते वितरण की व्यवस्था खराब चल रही है। कई विक्रेताओं ने ७० प्रतिशत से अधिक वितरण कर लिया है। जबकि अभी तक कुछ ऐसे भ्ी विकेता हैं जो पचास प्रतिशत वितरण नहीं कर सके हैं।

Home / Khandwa / राशन दुकानें बंद कर प्रभारी मंत्री के कार्यक्रम में पहुंचे कई सेल्समैन, खाली लौटे हितग्राही

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो