scriptपीपीई किट पहनकर कोविड मरीजों से मिले मंत्री विजय शाह, बेहतर इलाज का दिया भरोसा | Minister Shah met with Kovid patients wearing PPE kit | Patrika News
खंडवा

पीपीई किट पहनकर कोविड मरीजों से मिले मंत्री विजय शाह, बेहतर इलाज का दिया भरोसा

जिला अस्पताल में लगातार दो दिनों में कुव्यवस्था की वजह से कई कोविड मरीजों की मौत के बाद बुधवार को जिले के कोविड के प्रभारी मंत्री विजय शाह ने जिला अस्पताल के कोविड की व्यवस्थाओं को जायजा लिया।

खंडवाApr 14, 2021 / 05:44 pm

harinath dwivedi

Minister Shah met with Kovid patients wearing PPE kit

Minister Shah met with Kovid patients wearing PPE kit

खंडवा. जिला अस्पताल में लगातार दो दिनों में कुव्यवस्था की वजह से कई कोविड मरीजों की मौत के बाद बुधवार को जिले के कोविड के प्रभारी मंत्री विजय शाह ने जिला अस्पताल के कोविड की व्यवस्थाओं को जायजा लिया। मंत्री शाह पीपीई किट पहनकर कोरोना संक्रमित मरीजों से मिले और उन्हें तमाम सुविधायें मुहैया कराने का भरोसा दिया। मंत्री ने कहा कि उन्होंने कोरोना वार्डों का निरीक्षण किया, उन्हें पता चला है कि कई मरीज स्वस्थ हो चुके हैं। मंत्री ने कहा कि कोरोना पर नियंत्रण के लिये हर किसी को जोर लगाना होगा। मंत्री ने कहा कि यदि इस महामारी के दौरान निजी अस्पताल की लापरवाही सामने आएगी तो उन पर कड़ी कार्रवाई होगी. उन्होंने कहा कि इस महामारी में सबके सहयोग की आवश्यकता है और यदि इस सहयोग में कोई अस्पताल लापरवाही बरतेगा तो उन पर सख्त कार्रवाई होगी. मौत के बढ़ते मामले को लेकर मंत्री ने कहा कि प्रशासन कोविड मरीजों के लिए हर संभव प्रयास कर रही है।

Home / Khandwa / पीपीई किट पहनकर कोविड मरीजों से मिले मंत्री विजय शाह, बेहतर इलाज का दिया भरोसा

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो