scriptराहुल गांधी पर निशाना साधते हुए ये क्या बोल गए मप्र के पूर्व भाजपा प्रदेशाध्यक्ष और मोदी सरकार के सांसद | nandkumar singh chauhan statement about rahul gandhi | Patrika News
खंडवा

राहुल गांधी पर निशाना साधते हुए ये क्या बोल गए मप्र के पूर्व भाजपा प्रदेशाध्यक्ष और मोदी सरकार के सांसद

राजनीति की भाषा…नेताओं का बड़बोलापन, कोई किसी से कम नहीं।

खंडवाMay 31, 2018 / 04:37 pm

अमित जायसवाल

rahul

nandkumar singh chauhan statement about rahul gandhi

खंडवा. मप्र भाजपा अध्यक्ष का पद जाने के बाद भी सांसद नंदकुमारसिंह चौहान के बड़े व बिगड़े बोल लगातार सामने आ रहे हैं। अब उन्होंने बयान दिया है कि मप्र में किसानों को भड़काने का काम कांग्रेस कर रही है, लेकिन अब किसान समझदार हो गए हैं। सांसद चौहान यहीं नहीं रूके। खंडवा के सर्किट हाउस में जनता दरबार में पत्रकारों से चर्चा करते हुए उन्होंने राहुल गांधी के बारे में कहा कि वो कांग्रेस पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष हैं लेकिन उन्हें खेती-किसानी का अंदाजा नहीं है और न ही राहुल का देश की मिट्टी से सीधे लगाव या जुड़ाव नहीं है।
ये भी कहा-
– कांग्रेस पाटी की कलश यात्रा से कोई असर नहीं पड़ेगा क्योंकि ६०-७० साल में उन्होंने किसानों के लिए कुछ नहीं किया।
– कांग्रेस तो सिर्फ मुंह बजाने का काम कर रही है, जनता के सच्चे हमदर्द तो पीएम नरेंद्र मोदी और सीएम शिवराजसिंह चौहान ही हैं।
…और खोया आपा
खंडवा के गणेश गोशाला के पास बने नए बस स्टैंड से बसों का संचालन शुरू नहीं होने के मुद्दे पर वार्ड की पार्षद सहित डेढ़ सौ लोगों ने सर्किट हाउस में सांसद नंदकुमारसिंह चौहान से सीधे बात की। लोगों ने कहा कि जब प्रभारी मंत्री, विधायक, महापौर व जनप्रतिनिधियों की मौजूदगी में नए बस स्टैंड का लोकार्पण कर दिया गया है तो फिर वहां से बसों का संचालन कराए जाने में आखिर क्यों तकलीफ हो रही है। बसों का संचालन ही नहीं करना था तो फिर 2 करोड़ रुपए का खर्च कर नया बस स्टैंड बनाया ही क्यों गया? नए बस स्टैंड पर सवालों की झड़ी लगी तो सांसद चौहान जवाब देने से कतराने लगे। उन्होंने मीडिया के कैमरे बंद करने की तरफ इशारा किया तो भाजपा जिलाध्यक्ष हरीश कोटवाले ने भी निर्देशात्मक रूप में हाथ अड़ाकर कैमरे बंद करने के लिए कहा। सार्वजनिक मुद्दे पर हवाला दिया कि ये हमारे परिवार की बात है। सांसद चौहान ने लोगों की बात सुनी लेकिन पार्टी की गुटबाजी न सामने आए इसलिए बंद कमरे में ही चर्चा हुई।
इन मुद्दों पर मीडिया के सामने चुप्पी, कमरे में बात
– भाजयुमो के मयूर करोड़ी की करंट लगने से हुई मौत के मामले में परिजन मिलने पहुंचे थे, बात शुरू की तो सांसद चौहान ने कहा कि कैमरे बंद होने के बाद ही बोलूंगा। फिर बंद कमरे में चर्चा हुई।
– रेलवे कॉलोनी वाले भी मिलने पहुंचे। कहा कि हमें नोटिस मिले हैं। इस संबंध में जो भी हो उचित कार्रवाई होना चाहिए, इस मुद्दे पर बंद कमरे में ही बात हुई।
बुद्ध, भीष्म और राम से भी बढ़कर सोनिया गांधी ने किया है त्याग: जोत सिंह बिष्ट
अखिल भारतीय कांग्रेस कमेटी से निमाड़ के खंडवा, बुरहानपुर, खरगोन और बड़वानी के लिए बनाए गए ऑब्र्जवर जोत सिंह बिष्ट ने खंडवा कांग्रेस कार्यालय गांधी भवन में पदाधिकारियों व कार्यकर्ताओं को संबोधित करते हुए दिया है। उन्होंने कहा कि भगवान बुद्ध, भीष्म पितामह और भगवान राम इन तीन महापुरुषों से भी आगे बढ़कर सोनिया गांधी ने त्याग किया। सत्ता की कुर्सी को त्याग करके मनमोहन सिंह के हवाले किया। दस साल में देश में विकास के जो काम कराए, आज नरेंद्र मोदी उन्हीं योजनाओं का उद्घाटन करके वाहवाही लूट रहे हैं। सत्ता के लिए एेसा त्याग दुनिया में कोई दूसरा नहीं है। न सोनिया गांधी सत्ता की लालची थी, न राहुल गांधी सत्ता के लालची हैं। सवाल करने वाले गिरेबां में झांकें। कांग्रेस पार्टी सत्ता में आएगी तो देश के अमन का भला होगा। बिष्ट ने कहा कि पिछले साल मंदसौर में किसानों की जान गई उसके लिए सरकार व पुलिस दोषी है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो