scriptये क्या बोल गए भाजपा के संभावित उम्मीदवार, सोशल मीडिया पर उड़ रहा मजाक, देखें वीडियो | Narayan Patel Video Got Viral asking vote for Congress | Patrika News

ये क्या बोल गए भाजपा के संभावित उम्मीदवार, सोशल मीडिया पर उड़ रहा मजाक, देखें वीडियो

locationखंडवाPublished: Oct 04, 2020 07:34:40 pm

Submitted by:

Shailendra Sharma

कांग्रेस से भाजपा में शामिल हुए पूर्व विधायक नारायण पटेल की जुबान फिसली, मंच से कर दी बीजेपी की जगह ‘पंजे’ को वोट देने की अपील..

narayan.jpg
खंडवा. मध्यप्रदेश की खंडवा जिले की मांधाता विधानसभा सीट से पूर्व विधायक नारायण सिंह पटेल का एक वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है। वीडियो में नारायण पटेल बीजेपी की जगह कांग्रेस को वोट देने की अपील करते हुए सुाई दे रहे हैं हालांकि उन्हें तुरंत ही अपनी भूल का एहसास हो जाता है और वो तुरंत ही बात बदलकर कांग्रेस नहीं बीजेपी को वोट देने की बात कहने लगते है । इस वीडियो को लेकर पूर्व विधायक का सोशल मीडिया पर जमकर मजाक उड़ रहा है।
देखें वीडियो-

https://youtu.be/8ez7IgW1_3g
जुबान फिसलने का वीडियो वायरल
बीजेपी के संभावित उम्मीदवार नारायण पटेल की जुबान फिसलने का वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहे हैं। इस वीडियो में पूर्व विधायक नारायण पटेल एक कार्यक्रम को मंच से संबोधित करते हुए नजर आ रहे हैं और इसी दौरान वो मतदाताओं से अपील करते हुए कहते हैं कि जैसे ही आप तीन तारीख को मतदान करने के लिए स्कूल या भवन में जाएं तो उसमें सीधा पंजा दिखना चाहिए। कांग्रेस के साथ में आएंगे…इतना कहने के बाद मंच पर मौजूद एक दूसरे नेता जी उन्हें इशारा करते हैं और बोलते बोलते अचानक नारायण सिंह रुक जाते हैं और फिर कहते हैं अरे नहीं पंजा नहीं फूल दिखना चाहिए…माफी चाहता हूं..माफी चाहता हूं…अरे माफी चाहता हूं..फूल दिखना चाहिए, पंजा नहीं दिखना चाहिए।
पंजे को वोट करने की अपील करते ही लगे ठहाके
नेताजी की जुबान फिसलने और बीजेपी की जगह कांग्रेस को वोट देने की बात कहते ही कार्यक्रम में ठहाके लगने लगे। पूर्व विधायक नारायण सिंह पटेल जब तक कुछ समझ पाते तबतक पूरा कार्यक्रम स्थल ठहाकों से गूंज उठा और इसी बीच अपनी गलती का एहसास होने पर नारायण सिंह पटेल ने माफी मांगी और बीजेपी को वोट देने की अपील की। जैसे ही नारायण सिंह पटेल की जुबान फिसली तो मंच पर मौजूद दूसरे लोग भी हैरान रह गए और उनकी तरफ देखने लगे। बता दें कि नारायण पटेल
खंडवा की मांधाता सीट से कांग्रेस विधायक थे लेकिन उन्होंने विधायकी के पद से इस्तीफा देते हुए बीते दिनों बीजेपी का दामन थाम लिया था। अब नारायण सिंह पटेल ही मांधाता सीट से बीजेपी के संभावित उम्मीदवार हैं।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो