लाखों के मोबाइल लेकर भागा शातिर बदमाश टिमरनी में बंदूक के साथ धराया

लाखों के मोबाइल लेकर भागा शातिर बदमाश टिमरनी में बंदूक के साथ धराया
Police arrested accused of stealing mobile shop with gun in khandwa

Jitendra Tiwari | Publish: Oct, 13 2019 07:02:03 AM (IST) Khandwa, Khandwa, Madhya Pradesh, India

मूंदी के सुभाष चौक पर मोबाइल दुकान में युवती के साथ मिलकर की थी वारदात, आरोपी के पास से 12 बोर बंदूक जब्त की गई।

खंडवा. मूंदी के सुभाष चौक स्थित संत सिंगाजी मोबाइल दुकान में सेंध लगाकर लाखों के मोबाइल चोरी की वारदात को अंजाम देने वाला शातिर बदमाश टिमरनी पुलिस के हत्थे चढ़ा है। आरोपी के पास से 12 बोर बंदूक जब्त की गई। पूछताछ में मूंदी की चोरी करना कबूला है। उसकी निशानदेही पर टिमरनी पुलिस ने चोरी गए मोबाइल फोन बरामद कर लिए हैं। जानकारी के अनुसार शुक्रवार को राजराजेश्वरी मंदिर के सामने होशंगाबाद रोड पर पुलिस वाहन चेकिंग कर रही थी। तभी आरोपी अब्बास उर्फ चिंदू पिता हलीम खान (42) निवासी मस्जिद चौक (टिमरनी) को रोका। बाइक पर नंबर प्लेट देख पुलिस को संदेह हुआ। आरोपी की तलाशी ली तो 12 बोर बंदूक और दो जिंदा कारतूस मिले। तुरंत आरोपी अब्बास को गिरफ्तार कर थाने ले जाया गया। जहां पूछताछ की तो आरोपी ने मूंदी सहित टिमरनी की वारदातें कबूल की। पूछताछ के दौरान आरोपी अब्बास उर्फ चिंदू की निशानदेही पर पुलिस ने चोरी के 31 मोबाइल फोन कीमती करीब 4.91 लाख रुपए सहित अन्य मशरुका जब्त किया गया। मामले की सूचना मिलते ही मूंदी पुलिस ने टिमरनी पहुंचकर आरोपी की साधारण गिरफ्तारी की और वारदात के संबंध में पूछताछ की।

वारदात में आरोपी के साथ थी मीरा नाम की युवती
मूंदी में मोबाइल दुकान में हुई वारदात की जांच में सीसीटीवी कैमरे में आरोपी के साथ युवती भी नजर आई थी। पूछताछ में आरोपी अब्बास ने उक्त युवती का नाम मीराबाई निवासी नांदेड़ बताया है। वहीं वारदात में तीसरा आरोपी राहुल निवासी औरंगाबाद भी शामिल होने का खुलासा हुआ है। इन तीनों अपराधियों ने वारदात को अंजाम दिया था। पुलिस के अनुसार गिरफ्तार आरोपी अब्बास बैतूल के चिचोली थाना क्षेत्र में हत्या भी कर चुका है।

नंबर प्लेट से पकड़ाया शातिर अपराधी
वाहन चेकिंग के दौरान पुलिस ने बाइक पर सवार आरोपी को रोका। बाइक के दस्तावेज मांगे तो बोला घर में रखे है। तभी पुलिस की नजर नंबर प्लेट पर पड़ी। बाइक पर पीछे दो नंबर प्लेट और आगे एक प्लेट लगी थी। इन तीनों प्लेटों पर अलग-अलग नंबर अंकित थे। जिन्हें देख पुलिस को संदेह हुआ। संदिग्ध मामला होने पर पुलिस ने अपराधी की तलाशी ली। तभी 12 बोर बंदूक बरामद हुई। साथ ही जेब में दो जिंदा कारतूस मिले। उल्लेखनीय है कि 11 सितंबर की रात सुभाष चौक स्थित केनूद निवासी शैलेंद्र सिंह राजपूत की संत सिंगाजी मोबाइल दुकान से युवक-युवती 4.25 लाख रुपए नकद और मोबाइल फोन चुराकर भागे थे। वारदात के दौरान आरोपियों के पास देशी कट्टा भी मौजूद था।

वर्जन...
टिमरनी पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तारी किया है। सूचना पर आरोपी की गिरफ्तारी लेकर पूछताछ की गई। उसने वारदात कबूली है। जल्द ही आरोपी अब्बास को प्रोडक्शन वारंट पर खंडवा लाया जाएगा।

अंतिम पंवार, टीआई, मूंदी

MP/CG लाइव टीवी

खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned