scriptमहिलाओं से की पुलिस ने मारपीट, थाना प्रभारी व आरक्षक को किया लाइन अटैच | Police assaulted women, station in-charge and constable attached to th | Patrika News
खंडवा

महिलाओं से की पुलिस ने मारपीट, थाना प्रभारी व आरक्षक को किया लाइन अटैच

कोरोना पॉजीटिव मरीज की जांच करने पहुंची स्वास्थ्य टीम पर परिजनों ने किया था हमला

खंडवाApr 12, 2021 / 10:42 am

harinath dwivedi

Police assaulted women, station in-charge and constable attached to th

Police assaulted women, station in-charge and constable attached to th

खंडवा. कोरोना पॉजीटिव मरीज और परिजन महिलाओं के साथ मारपीट के मामले में एसपी विवेक सिंह ने छैगांवमाखन थाना प्रभारी गणपत कनेल और एक आरक्षक आकाश को लाइन अटैच किया है। पुलिस द्वारा महिलाओं पर बर्बरता से लाठियां बरसाने का वीडियो वायरल होने के बाद पंधाना विधायक राम दांगोरे ने विरोध दर्ज कराया था, जिस पर एसपी ने तुरंत ही कार्रवाई की है। वहीं, इस मामले में पुलिस ने स्वास्थ्य विभाग की टीम के साथ मारपीट करने वाले कोरोना पॉजीटिव मरीज सहित चार लोगों पर केस भी दर्ज किया है।
पंधाना विधानसभा के छैगांवमाखन थाना क्षेत्र अंतर्गत ग्राम बंजारी में ललित पटेल की रिपोर्ट कोरोना पॉजीटिव आई थी। रविवार दोपहर को सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र छैगांवमाखन की डॉ. पूर्वा कुशवाह, एएनएम सुनिता सूर्यवंशी, आशा कार्यकर्ता जशोदा ढाकसे व वाहन चालक इरशाद मरीज की जांच करने उसके घर पहुंचे थे। डॉ. पूर्वा कुशवाह का आरोप है कि यहां पॉजीटिव मरीज और उसके परिजनों ने उनसे और टीम के साथ मारपीट की, पथराव किया और मारने के लिए चाकू ले आए। जिसके बाद टीम वहां से जान बचाकर भागी और पुलिस को जानकारी दी। घटना में डॉ. पूर्वा और एएनएम सुनिता सूर्यवंशी घायल हुईं हैं।
&मामले में छैगांवमाखन थाना प्रभारी गणपत कनेल और आरक्षक आकाश को तत्काल प्रभाव से लाइन अटैच किया गया है। मेडिकल टीम के साथ मारपीट करने वाले चार लोगों के खिलाफ भी केस दर्ज किया गया है। महिलाओं से मारपीट के मामले में संबंधित पुलिसकर्मियों के खिलाफ सीएसपी ललित गठरे को जांच के निर्देश दिए हैं। जांच के बाद जो भी पाया जाएगा, कार्रवाई की जाएगी।
विवेक सिंह, पुलिस अधीक्षक
&वीडियो में जिस तरह से पुलिसकर्मी महिलाओं को पीट रहे है, उस तरह से किसी अपराधी को भी नहीं पीटा जाता। महिलाओं के साथ बर्बरता को बर्दाश्त नहीं किया जाएगा। इस मामले में एसपी, कलेक्टर को शिकायत की है। गृह विभाग और मुख्यमंत्री को भी ये वीडियो भेजा गया है। सभी पुलिसकर्मियों के खिलाफ कार्रवाई होना चाहिए।
राम दांगोरे, विधायक पंधाना

Home / Khandwa / महिलाओं से की पुलिस ने मारपीट, थाना प्रभारी व आरक्षक को किया लाइन अटैच

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो