scriptपुलिस की चौराहों पर सख्ती, गलियों में आधी शटर खोलकर हो रहा व्यापार | Police tightening on intersections, half shutter in the street, busine | Patrika News
खंडवा

पुलिस की चौराहों पर सख्ती, गलियों में आधी शटर खोलकर हो रहा व्यापार

कोरोना कफ्र्यू: लोग नियमों का उल्लंघन कर रहे मनमानी

खंडवाApr 21, 2021 / 12:09 pm

harinath dwivedi

police-tightening-on-intersections-half-shutter-in-the-street-busine

police-tightening-on-intersections-half-shutter-in-the-street-busine

खंडवा. कोरोना कफ्र्यू लगाने के बाद मंगलवार को प्रशासनिक अमले ने कड़ाई से नियमों का पालन कराने का प्रयास किया। लेकिन इस असर केवल शहर के मुख्य मार्गो और चौराहों पर ही दिखाई दिया। वहीं शहर के कई गली-मोहल्लों में कई व्यापारी अपनी दुकानों की आधी शटर खोलकर व्यापार करते रहे। लेकिन उनकों रोकने वाला कोई नहंी था। शहर में कोरोना कफ्र्यू के बाद भी शहर की सड़कों पर घूम रहे है। जिसकों लेकर मंगलवार को पुलिस ने शहर के मुख्य मार्गो सहित चौराहों पर दिनभर चेङ्क्षकग चलाई जिसका असर भी दिखा शहर की सड़कों में सन्नाटा छा गया। पुलिस ने बिना कारण के सड़कों पर निकले लोगों से भी पुलिस ने चौराहों पर रोककर पूछताछ की। कोरोना कफ्र्यू का पालन कराने के लिए सुबह से अधिकारी व पुलिस की टीमें अपने-अपने क्षेत्रों में सक्रिय हो गई थीं। वहीं कुछ लोगों ने दुकानें की आधी शटर खोल कर सामान बेचते दिखाई दिए।
शहर में कोरोना कफ्र्यू के बावजूद दुकानदार अपनी दुकानों की आधी शटर खोलकर सामान बेच रहे हैं। हालात यह हैं कि दुकानदार प्रशासन व पुलिस की गाड़ी आते ही अपनी दुकान बंदकर बाहर खड़े हो जाते हैं। वहीं उनके निकलते ही आधी शटर कर समान बेचकर कफ्र्यू का उल्लंघन कर रहे हैं। शहर में किराना, कपड़ा, इलेक्ट्रॉनिक, बर्तन आदि की दुकानों आधी शटर कर खोलकर व्यापार कर रही है। मिली जानकारी के अुनसार शहर में किराना दुकानों से लेकर अन्य दुकानों पर रेट का निर्धारित न होने से ग्राहक अब अपने को ठगा सा महसूस कर रहा है। प्रशासन जहां कोरोना वायरस से लड़ रहा है। वहीं आम इंसान अब महंगाई की मार से लड़ता दिखाई दे रहा है। महंगाई से कई घरों में खर्च चलाना मुश्किल हो रहा है। लेकिन प्रशासन धृष्ट राज बनकर यह सब कुछ देख रहा है। लोगों ने मांग की है कि प्रशासन को बाजार में भ्रमण कर इन दुकानदारों के खिलाफ कार्रवाई करना चाहिए, ताकि लोगों को ठगा न जा सके और संकट के इस काल में लोगों को राहत मिल सके।

Home / Khandwa / पुलिस की चौराहों पर सख्ती, गलियों में आधी शटर खोलकर हो रहा व्यापार

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो