scriptलॉक डाउन में सड़क पर घूम रहे युवकों को भगाया तो पुलिसकर्मी की वर्दी फाड़कर की मारपीट | Policemen's uniforms were torn and beaten in lock down | Patrika News
खंडवा

लॉक डाउन में सड़क पर घूम रहे युवकों को भगाया तो पुलिसकर्मी की वर्दी फाड़कर की मारपीट

लॉक डाउन में घूम रहे युवकों को भगाया तो आरक्षक के घर जाकर की मारपीट, वर्दी फाड़ी
धनगांव थाना क्षेत्र का मामला, दो नामजद और एक अन्य पर प्रकरण दर्ज

खंडवाApr 03, 2020 / 11:35 pm

जितेंद्र तिवारी

Policemen's uniforms were torn and beaten in lock down

Policemen’s uniforms were torn and beaten in lock down

खंडवा. लॉक डाउन के दौरान पुलिसकर्मी से मारपीट का मामला सामने आया है। सड़क पर घूम रहे युवक को भागाने की बात पर गुस्साए लोगों ने घर पर पहुंचकर आरक्षक से मारपीट की। इतना ही नहीं आरक्षक की वर्दी भी फाड़ दी गई। मामले में शिकायत पर धनगांव पुलिस ने दो नामजद और एक अन्य के खिलाफ प्रकरण दर्ज किया है। जानकारी के अनुसार बुधवार को धनगांव थाना क्षेत्र में पदस्थ आरक्षक राजरतन लॉक डाउन में ड्यूटी कर रहे थे। ड्यूटी के दौरान धनगांव में सड़क पर बाइक पर सवार युवक घूम रहे थे। उन्हें पुलिस ने रोका और समझाइश देकर घर जाने के लिए कहा। इसी दौरान कहासुनी हुई। इसके बाद युवक घर पहुंचा और परिचितों को मामले की जानकारी दी। इसके बाद आरोपी नारायण पिता रमेश गुर्जर और आनंदराय पिता श्रीराम सहित एक अन्य सभी निवासी धनगांव आरक्षक राजरतन के घर पहुंचे। इसी दौरान राजरतन ड्यूटी पर आने लगे। तभी आरोपियों ने गालीगलौज शुरू कर दी। विरोध किया तो मारपीट शुरू कर दी। विवाद में आरोपियों ने पुलिस वर्दी भी फाड़ दी। विवाद होते देख आरक्षक विष्णु गोपाल बीचबचाव करने पहुंचे। जहां आरोपियों ने विष्णु गोपाल के साथ भी धक्का-मुक्की कर मारपीट की।

पुलिस पहुंची तो भागे आरोपी
घटनाक्रम की खबर मिलते ही धनगांव पुलिस मौके पर पहुंची। पुलिस आते देख आरोपी घटनास्थल से भाग निकले। मामले में पुलिस ने राजरतन की शिकायत पर आरोपी नारायण और आनंदराय सहित तीन के खिलाफ धारा 294, 332, 353, 341, 506, 188, 34 भादवि के तहत प्रकरण दर्ज किया है। वहीं घटनाक्रम के बाद से ही आरोपी फरार हैं।
वर्जन…
लॉक डाउन के दौरान बाइक से घूम रहे युवकों को भागाने की बात पर विवाद हुआ। आरक्षक से मारपीट की गई। मामले में तीन लोगों के खिलाफ प्रकरण दर्ज किया है। आरोपियों की गिरफ्तारी के लिए टीमें लगाई हैं।
एचएस रावत, टीआइ, धनगांव

Home / Khandwa / लॉक डाउन में सड़क पर घूम रहे युवकों को भगाया तो पुलिसकर्मी की वर्दी फाड़कर की मारपीट

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो