scriptप्रेमिका करती थी ब्लैकमेल, पढ़े आखिर क्या किया पुलिसकर्मी ने | Policemen suicide | Patrika News
खंडवा

प्रेमिका करती थी ब्लैकमेल, पढ़े आखिर क्या किया पुलिसकर्मी ने

मुरैना का रहने वाला है खंडवा में था पदस्थ

खंडवाAug 24, 2018 / 01:22 am

राहुल गंगवार

Policemen suicide

Policemen suicide

खंडवा. पुलिस वाहन शाखा में पदस्थ पुलिस जवान की संदिग्ध मौत के बाद पत्नी ने मुरैना में रहने वाली प्रेमिका पर ब्लैकमेल का आरोप लगाया है। पुलिस जवान संजय यादव का बुधवार रात मोघट थाना क्षेत्र अंतर्गत टिटगांव के जंगल में मिली थी। गुरुवार दोपहर को पुलिस जवान का शव जंगल से पोस्टमार्टम के लिए लाया गया। संजय के शव के पास कुछ कागज और डायरी भी मिली है। संभवत: ये सुसाइड नोट हो सकता है। इस मामले में पुलिस अभी कुछ भी कहने से बच रही है। हालांकि शार्ट पीएम रिपोर्ट में गला घुटने से मौत का कारण सामने आ रहा है। विस्तृत पीएम रिपोर्ट और विसरा जांच के बाद मौत का कारण पता लग पाएगा।
वाहन शाखा में पदस्थ जवान की पत्नी साधना ने बताया कि उसका विवाह २५ जून को मुरैना निवासी संजय यादव से हुआ था। जवान मई में ही खंडवा में पदस्थ हुआ था। शादी के बाद उसे पता चला कि संजय की एक प्रेमिका भी है, जो उसे बार-बार फोन कर परेशान कर रही है। मुरैना निवासी नाबालिग प्रेमिका संजय पर तलाक लेकर शादी का दबाव बना रही थी और ब्लैकमेल कर रही थी।
१७ अगस्त को संजय ने पहली बार उसके साथ मारपीट कर तलाकनामा पर साइन कराए थे। इस दौरान संजय के चाचा का लड़का पटेल कंपाउंडर भी साथ था। इसके बाद १८ अगस्त को सुबह ड्यूटी पर जाने के बाद वापस आया और फिर ९.३० बजे दोबारा ड्यूटी पर गया। इसके बाद दोपहर तीन बजे तक उसकी संजय से बात होती रही। संजय ने कहा था डीएसपी के साथ इंदौर जा रहा हूं दो दिन में लौैटूंगा, फिर मोबाइल बंद हो गया। बुधवार रात को सूचना मिली कि संजय की मौत हो गई है। साधना ने आरोप लगाया कि मुरैना निवासी प्रेमिका के कारण ही संजय ने आत्महत्या की है।

गांव में दिखा था आरक्षक संजय
सीएसपी मनोहरसिंह बारिया ने बताया कि बुधवार को वनकर्मियों ने सूचना दी थी कि एक पुलिसकर्मी का शव जंगल में एक पेड़ पर फंदे पर लटका हुआ है। मौके पर जाकर पुलिस ने जांच की तो आरक्षक संजय यादव के होने की पुष्टि हुई है। प्रथम दृष्टया आत्महत्या का ही मामला सामने नजर आ रहा है। ग्रामीणों ने भी १८ अगस्त की शाम टिटगांव के चौक पर उसे ऑटो से उतरते देखा था। इसके बाद से वो लापता था। वाहन शाखा में भी उसकी अनुपस्थिति दर्ज है। उसके पास से मिले कागजों, मोबाइल के कॉल डिटेल की जानकारी निकाली जा रही है। पीएम रिपोर्ट आने पर मामले का खुलासा होगा।

Home / Khandwa / प्रेमिका करती थी ब्लैकमेल, पढ़े आखिर क्या किया पुलिसकर्मी ने

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो