Prime minister of india के बर्थडे पर परोसी कीड़े भरी दाल

Prime minister of india के बर्थडे पर परोसी कीड़े भरी दाल
Prime minister of india Narendra Modi Birthday news

deepak deewan | Updated: 17 Sep 2019, 08:38:38 PM (IST) Khandwa, Khandwa, Madhya Pradesh, India

दावतों के इस दौर मेें कई जरूरतमंदों को भोजन भी मयस्सर नहीं हो रहा है

खंडवा
प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के जन्मदिन पर देशभर में जश्र का माहौल है। जगह-जगह देशवासी और विशेष रूप से भाजपाई कार्यक्रम आयोजित कर रहे हैं। मरीजों को फल बांटे जा रहे हैं, कई जगहों पर भंडारा चल रहा है, भाजपाई एक-दूसरे को महंगी मिठाई खिला रहे हैं। दावतों के इस दौर मेें कई जरूरतमंदों को भोजन भी मयस्सर नहीं हो रहा है। बड़वानी मेें ऐसा ही एक मामला सामने आया। यहां लोगों को ठीक भोजन भी नहीं दिया जा रहा है।

बड़वानी शहर के पाटी नाक स्थित पुनर्वास टीन-शेड में बड़ी संख्या में लोग रह रहे हैं। सरकार सरोवर बांध के डूब प्रभावितों को शाम का भोजन मिला। इसमें दाल में कीड़े दिख रहे थे। इस पर लोग भड़क गए। डूब प्रभावितों ने कीड़े से भरी दाल खाने से मना कर दिया और हंगामा कर दिया। इसके बाद भी वहां कोई जिम्मेदार अधिकारी नहीं पहुंचा।
इससे पहले ्रनर्मदा बचाओ आंदोलन के बैनर तले डूब प्रभावितों ने खंडवा बड़ोदरा स्टेट हाईवे पर चक्काजाम भी किया था। अपने मवेशी लेकर प्रभावित सड़क पर बैठ गए थे जिससे सड़क के दोनों ओर वाहनों की लंबी-लंबी कतारें लग गई थीं। नर्मदा बचाओ आंदोलन ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का जन्मदिवस धिक्कार दिवस के रूप में मनाया। जाम के साथ रैली भी निकाली गई और डूब प्रभावितों द्वारा नर्मदा किनारे मुंडन भी कराया गया था। बड़वानी में नर्मदा नदी के ऊपर बने छोटा कसरावद पुल पर खंडवा बड़ोदरा स्टेट हाईवे पर जाम किया गया था। इस मोके पर आदिवासी दलित जागृत संगठन के लोग भी आंदोलन में मौजूद थे।

MP/CG लाइव टीवी

खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned