scriptमहिला का जला हुआ शव मिलने से फैली सनसनी | Sensation spreading woman's dead body | Patrika News
खंडवा

महिला का जला हुआ शव मिलने से फैली सनसनी

पिपलोद थाना क्षेत्र अंतर्गत नदी किनारे मिला शव, सिर कुचलकर हत्या की आशंका, शिनाख्त छुपाने के लिए जलाया शव, पुलिस ने किया मर्ग कायम, एफएसएल टीम ने की जांच

खंडवाOct 25, 2018 / 12:06 pm

मनीष अरोड़ा

Sensation spreading woman's dead body

Sensation spreading woman’s dead body

खंडवा. जिला मुख्यालय से करीब 25 किमी दूर पिपलौद थाना क्षेत्र के सिंगोट के पास एक महिला का जला हुआ शव मिलने से सनसनी फैल गई। बुधवार सुबह ग्रामीणों ने भाम नदी के पास जला हुआ शव देखकर इसकी सूचना डायल 100 वाहन और पुलिस को दी। पुलिस प्रथम दृष्टया हत्या का प्रकरण मान रही है। शव का सिर बुरी तरह से कुचला हुआ था और शरीर और चेहरा पूरी तरह से जल चुका था। आशंका जताई जा रही है कि हत्या कर शिनाख्त छुपाने के उद्देश्य से शव को जलाया गया है। मामले में पुलिस ने फिलहाल मर्ग कायम कर लिया है। एफएसएल टीम ने भी मौके पर पहुंचकर जांच की।
ग्रामीणों की लगी भीड़
बुधवार सुबह सिंगोट से करीब आधा किमी दूर भाम नदी के पुल के पास नदी किनारे कुछ ग्रामीणों ने एक महिला का जला हुआ शव देखा। जिसके बाद यहां ग्रामीणों की भीड़ लगना शुरू हो गई। मामले की जानकारी मिलते ही पिपलौद टीआई बीआर वर्मा बल सहित मौके पर पहुंचे। यहां शव का चेहरा क्षतविक्षत था और शव जला हुआ था। शव से करीब 100 मीटर की दूरी पर केरोसीन की केन, माचिस, शराब की खाली बोतल, डिस्पोजल गिलास और खाली पानी के पाउच पड़े हुए थे। शव जला हुआ होने से उसकी शिनाख्त नहीं हो पाई। टीआई वर्मा ने बताया कि शव के बालों को देखते हुए लग रहा है कि करीब 50-55 वर्षीय महिला का शव है। शव की शिनाख्त के लिए पुलिस ने आसपास के थानों में गुमशुदा महिलाओं की जानकारी मंगवाई है। फिलहाल पुलिस ने मर्ग कायम किया है। पीएम रिपोर्ट आने के बाद केस दर्ज किया जाएगा।
गुमशुदा युवती की पोस्ट वायरल होने से खलबली
मामले की जानकारी सोशल मीडिया पर आने के बाद अमलपुरा ग्राम से लापता एक युवती के शव होने की आशंका जताते हुए कुछ लोगों ने पोस्ट डाल दी। इस पोस्ट के बाद खलबली मच गई। लोग जले हुए शव को उक्त युवती का शव भी बताते रहे। साथ ही प्रेम प्रसंग के मामले में दुष्कर्म कर हत्या का मामला भी बताते रहे। जिस पर पुलिस ने ऐसी किसी भी बात से इंकार किया। पुलिस का कहना था कि शव 50-55 वर्षीय महिला का ही है। इस मामले में पुलिस आसपास के गांवों में गुमशुदा महिलाओं की भी जानकारी जुटाने में लगी हुई है।
हत्या का मामला, कर रहे जांच
प्रथम दृष्टया हत्या का मामला सामने आ रहा है। शार्ट पीएम रिपोर्ट में भी सिर कुचलने से मौत होने की बात सामने आई है। मृतक महिला की शिनाख्त के प्रयास किए जा रहे है। फिलहाल मामले में जांच जारी है।
-केपी डेविड, डीएसपी हेडक्वाटर खंडवा

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो