भगवान से किया झगड़ा, मंदिर से फेंका बाहर, फिर पुलिस के डर से काटा गला

मध्यप्रदेश के खंडवा में पुलिस के डर से एक युवक ने खुद का गला काट लिया। घायल हालत में उसे जिला अस्पताल में भर्ती किया गया है।

By: संजय दुबे

Published: 05 Nov 2017, 03:13 PM IST

खंडवा. जिला मुख्यालय से ४० किमी दूर भामगढ़ में एक युवक ने खुद का गला काट लिया। युवक की ग्रामीणों ने शिकायत की थी कि उसने रात को मंदिर से मुर्तियों को बाहर फैंका था। सुबह जब ९ बजे पुलिस उसे पकडऩे आई तो घर में दरवाजा बंद कर चाकू से गला काट लिया। पुलिस व परिजन उसे तत्काल जिला अस्पताल लाए। यहां डॉक्टरों की विशेष मौजूदगी में युवक का उपचार जारी है।
पुलिस के डर से गला काटने की घटना के बाद पुलिस विभाग में हड़कंप मच गया। जावर पुलिस थाने से पुलिस जवान युवक जयराम पिता उमेश ३५ साल को पकडऩे गए थे। हालांकि युवक जयराम की हालत चिंता से बाहर है। पिता उमेश ने बताया बेटे परेशान था और वह भगवान से नाराज चल रहा था। जिसके चलते उसने मंदिर से मुर्तियां फैंकी होगी। जिसकी शिकायत लोगों ने पुलिस से की थी।

TIFF from God thrown out of the temple then cut out of fear police
patrika IMAGE CREDIT: patrika

खुद था भगवान से नाराज, इसलिए फैंंकी मुर्तियां
पिता उमेश के मुताबिक बेटा जयराम भगवान से नाराज था। उसकी कुछ मुराद थी जो पुरी नहीं हो रही थी। जिसको लेकर उसने संभवत: मंदिर के भीतर की मुर्तियों को फैंका होगा। मुर्तिायां फैंकने की घटना रात ९.३० बजे की है। शिकायत के बाद सुबह ९ बजे पुलिस घर आई तो बचने और डर के कारण कमरा बंद करके चाकू से गला काट लिया। युवक का उपचार पुलिस सुरक्षा में जिला अस्पताल जारी है।

तालाब में डूबने से युवक की मौत
खंडवा ञ्च पत्रिका. नर्मदानगर थाना क्षेत्र के ग्राम पुनासा में शनिवार को तालाब में डूबने से युवक की मौत हो गई। पुलिस के अनुसार सोनू पिता कैलाश (१०) निवासी भिलाला मोहल्ला पुनासा शाम ६ बजे को कालसन माता मंदिर के स्थित तालाब पर था। इसी दौरान वह तालाब में गहरे पानी में जाने के कारण डूब गया। ग्रामीण ने युवक को डूबते देखा तो पुलिस को सूचना दी। पुलिस ने पहुंचकर उसे पानी से बाहर निकलवाया। तब तक उसने दमतोड़ दिया था। पुलिस ने मर्ग कायम कर लिया है।

 

संजय दुबे Desk/Reporting
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned