scriptबैलगाड़ी पर चढ़ आठ फीट ऊंची दीवार फांद चोरों ने लगाई किसान के घर में सेंध, गहने व नकद ले उड़े | Two and a half lakh and gold ornaments stolen from farmer's house | Patrika News
खंडवा

बैलगाड़ी पर चढ़ आठ फीट ऊंची दीवार फांद चोरों ने लगाई किसान के घर में सेंध, गहने व नकद ले उड़े

ग्राम मथेला में दिनदहाड़े वारदात, पत्थर से तोड़ा दरवाजा, किसान खेत गया था सिंचाई करने

खंडवाJan 23, 2021 / 09:55 pm

जितेंद्र तिवारी

Two and a half lakh and gold ornaments stolen from farmer's house

Two and a half lakh and gold ornaments stolen from farmer’s house

खंडवा. ग्राम में दिनदहाड़े किसान के घर में सेंधमारी की वारदात सामने आई है। बदमाशों ने घर के बाजू में रखी बैलगाड़ी के सहारे आठ फीट ऊंची दीवार फांदी और मकान में घुस गए। अंदर के कमरे का दरवाजा पत्थर से तोड़ा और घर में रखे नकद और जेवरात ले भागे। वारदात सामने आते ही ग्राम में हड़कंप मच गया। सूचना पर धनगांव थाना पुलिस मौके पर पहुंची और वारदात की जानकारी ली। जानकारी के अनुसार ग्राम मथेला में सुलगांव मुख्य मार्ग के निवासी किसान दिलीप गवली रोजाना की तरह शुक्रवार सुबह 10.30 बजे विद्युत सप्लायी शुरू होने पर खेत सिंचाई करने के लिए चले गए। वहीं पत्नी ग्राम में अपने भाई के घर गई थी। इसी दौरान सूना मकान होने का फायदा उठाकर चोरों ने सेंध लगाई। चोर घर में रखे संदूक से नकद और जेवरात कीमती करीब ढाई लाख रुपए लेकर फरार हो गए। दोपहर करीब 1 बजे पत्नी घर लौटी तो वारदात सामने आई। सूचना पर पुलिस ने वारदातस्थल का जायजा लिया है। वहीं प्रकरण दर्ज कर आरोपियों की तलाश शुरू की गई है।
कपास की फसल बेचकर रखे थे रुपए
किसान दिलीप ने बताया चोरों ने सुबह 11 से दोपहर 1 बजे के बीच वारदात की है। घर की दीवार कूदकर अंदर आए। अंदर के दरवाजे को पत्थर की मदद से तोड़ा। कपास की फसल बेचने के बाद मिले करीब ढाई लाख रुपए नकद संदूक में रखे थे। वहीं सोने-चांदी के जेवरात रखे थे, जो चोर लेकर भागे है। मामले में पुलिस तफ्तीश कर रही है। वहीं आसपास मौजूद ग्रामीणों से वारदात को लेकर पुलिस ने पूछताछ की है।

Home / Khandwa / बैलगाड़ी पर चढ़ आठ फीट ऊंची दीवार फांद चोरों ने लगाई किसान के घर में सेंध, गहने व नकद ले उड़े

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो