scriptमौत के बाद शव ले जाने को लेकर हंगामा, कोविड अस्पताल में घुसे मृतक के परिजन | Uproar over the body's body after death | Patrika News
खंडवा

मौत के बाद शव ले जाने को लेकर हंगामा, कोविड अस्पताल में घुसे मृतक के परिजन

नहीं रुक रहा मौतों का सिलसिला, हर एक की यही कहानी कुछ देर पहले तो जिंदा थे

खंडवाApr 18, 2021 / 11:03 am

harinath dwivedi

मौत के बाद शव ले जाने को लेकर हंगामा, कोविड अस्पताल में घुसे मृतक के परिजन

मौत के बाद शव ले जाने को लेकर हंगामा, कोविड अस्पताल में घुसे मृतक के परिजन

खंडवा. कोविड अस्पताल में मौतों का सिलसिला रुकने का नाम नहीं ले रहा है। शुक्रवार रात से लेकर शनिवार शाम तक कुल १५ मौत होना सामने आया है। यहां शव ले जाने को लेकर भी विवाद की स्थिति बार-बार निर्मित हो रही है। शनिवार सुबह भी शव देने में हो रही देरी के चलते परिजन ने जमकर हंगामा किया। आक्रोशित परिजन अस्पताल में भी घुस गए। इस दौरान हाथापाई की नौबत भी आ गई। परिजन ने एसडीएम और पुलिस को भी भलाबुरा कहा। इसके बाद पुलिस ने मोर्चा संभाला और समझाइश के बाद परिजन को शव सौंपा गया।
कुंडलेश्वर वार्ड निवासी राजू परदेशी (४६) को परिजन ने शुक्रवार को ही कोविड अस्पताल में भर्ती कराया था। शनिवार सुबह परिजन से उनकी बात भी हुई थी। इसके कुछ देर बाद उनकी मौत की सूचना आ गई। जिसके बाद कोविड अस्पताल में हंगामें की स्थिति बन गई। मृतक के भाई मनीष परदेशी का आरोप है कि भाई की रिपोर्ट भी निगेटिव थी। बात की तो वे ठीक से बात भी कर रहे थे, अचानक उनकी मौत कैसे हो गई, ये एक बड़ा सवाल है। हम यहां पहुंचे तो कोई कुछ बताने को राजी नहीं है। मृतक की पत्नी और बेटी को उनका चेहरा तक देखने नहीं दिया जा रहा है। कोविड अस्पताल में चारों ओर मनमानी और तानाशाही चल रही है।
छावनी में बदला कोविड अस्पताल
शव को देखने और जल्दी सौंपने की मांग को लेकर परिजन ने जमकर हंगामा किया। एसडीएम डॉ. ममता खेड़े और सीएसपी ललित गठरे सहित कोतवाली टीआई व भारी संख्या में यहां बल भी पहुंच गया। परिजन ने एसडीएम और पुलिस को खरीखोटी भी सुनाई। पुलिस ने कोविड अस्पताल को छावनी बना दिया।

Home / Khandwa / मौत के बाद शव ले जाने को लेकर हंगामा, कोविड अस्पताल में घुसे मृतक के परिजन

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो