scriptसिंगाजी दर्शन करने जा रहे भक्तों का वाहन वनमंत्री के बंगले की बाउंड्रीवाल में घुसा, 11 घायल | Vehicle collides with Boundarywall of Forest Minister bungalow | Patrika News
खंडवा

सिंगाजी दर्शन करने जा रहे भक्तों का वाहन वनमंत्री के बंगले की बाउंड्रीवाल में घुसा, 11 घायल

रोशनी की घटना, बैतूल से जीप में सवार होकर सिंगाजी आ रहे थे घायल, उपचार के बाद दूसरे वाहन से घर हुए रवाना

खंडवाOct 30, 2020 / 09:18 pm

जितेंद्र तिवारी

vehicle of devotees collided with boundary wall of the forest minister bungalow

vehicle of devotees collided with boundary wall of the forest minister bungalow

खंडवा. शरद पूर्णिमा पर्व पर सिंगाजी समाधि पर दर्शन करने आ रहे बैतूल जिले के गढ़ीखेड़ा के भक्तों से भरी जीप अनियंत्रित होकर वनमंत्री विजय शाह के रोशनी स्थित बंगले की बाउंड्रीवाल में जा घुसी। घटना में जीप में सवार एक ही परिवार के 11 लोग घायल हुए हैं। जानकारी के अनुसार बैतूल जिले के गढ़ीखेड़ा से एक ही परिवार के रिश्तेदार वाहन (एमपी 48 बीसी 1493) में सवार होकर संत सिंगाजी धाम दर्शन करने के लिए रवाना हुए। सिंगाजी आते समय गुरुवार रात करीब 1 बजे ग्राम रोशनी में मोड़ पर अचानक वाहन के सामने मवेशी आ गया। जिसे बचाने के चक्कर में वाहन अनियंत्रित हुआ और वनमंत्री के बंगले की बाउंड्रीवाल में जा घुसा। घटना में जीप में सवार सभी लोग घायल हुए। घायलों को पैर, हाथ, सीने और सिर में चोटें आई हैं। घटनाक्रम की खबर मिलते ही रोशनी पुलिस मौके पर पहुंची और पुलिस वाहन से तत्काल घायलों को अस्पताल पहुंचाया। उपचार के बाद घायल शुक्रवार सुबह दूसरा वाहन लेकर बगैर दर्शन किए ही वापस घर लौट गए। उधर, पुलिस ने मामले में दुर्घटनाग्रस्त वाहन जब्त किया है।
घटना में ये हुए घायल
सड़क दुर्घटना में जीप में सवार रोहित पिता हरीशचंद्र यादव (23), मनीषा पति प्रकाश चौहान (26), प्रकाश पिता कमलदास (32), पंजाब पिता फत्याजी साहू (50), सुमन पति गुलाब (56), मीरा पति रमल (40), रमल पिता बल्लू (60), नीलू पति शिवचरम (26), शिवचरण पिता कमलदास (65) निवासी गढ़ीखेड़ा, रई पति किशोरी (65), आदित्य पिता कैलाश चौहान (12) निवासी गढ़ीखेड़ा (बैतूल) घायल हुए हैं।
वर्जन…
जानवर को बचाने के लिए वाहन दुर्घटनाग्रस्त हुआ था। सभी घायल एक परिवार के लोग हैं। वह संत सिंगाजी धाम दर्शन करने जा रहे थे। मामले में वाहन चालक व मालिक को चौकी बुलाया है।
यशवंत बड़ोले, चौकी प्रभारी, रोशनी

Home / Khandwa / सिंगाजी दर्शन करने जा रहे भक्तों का वाहन वनमंत्री के बंगले की बाउंड्रीवाल में घुसा, 11 घायल

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो