scriptहवालात से हथकड़ी खोल कर भागा शातिर बदमाश, पुलिस ने पीछा किया तो मचा हड़कंप | Vicious miscreant escaped from police station, caught chasing | Patrika News
खंडवा

हवालात से हथकड़ी खोल कर भागा शातिर बदमाश, पुलिस ने पीछा किया तो मचा हड़कंप

हथकड़ी खोल थाने से भागा चोरी का आरोपी, पीछा कर पुलिस ने दबोचामूंदी थाना का मामला, सीना दर्द होने का बना रहा था बहाना

खंडवाOct 23, 2019 / 12:43 am

जितेंद्र तिवारी

Vicious miscreant escaped from police station, caught chasing

Vicious miscreant escaped from police station, caught chasing

खंडवा. चोरी की वारदात में धराया शातिर बदमाश मंगलवार सुबह हथकड़ी खोलकर थाने से भाग निकला। मामले की भनक लगते ही पुलिस ने उसका पीछा किया और कुछ ही दूरी पर खेत में धरदबोचा। जानकारी के अनुसार आरोपी अब्बास उर्फ चंदू खान निवासी इतवारा बाजार (टिमरनी) ने मूंदी के सुभाष चौक स्थित मोबाइल दुकान में अपनी महिला साथी के साथ मिलकर लाखों की चोरी की थी। मामले में पुलिस प्रोडक्शन वारंट पर हरदा जेल से आरोपी को मूंदी लेकर आई थी। पूछताछ करने और चोरी का माल बरामद होने के बाद पुलिस ने सोमवार को उसे न्यायालय में पेश किया।
कोर्ट ने आरोपी को जेल भेजने का वारंट जारी किया। उसे हरदा जेल भेजना था। लेकिन शाम होने के कारण पुलिस ने आरोपी को मूंदी थाने में रखा। हवालात में बंद आरोपी अब्बास मंगलवार तड़के सीने में दर्द होने का बहाना बनाने लगा। ड्यूटी पर मौजूद पुलिसकर्मियों ने उसे हवालात से बाहर निकाला। इसी दौरान वह अंधेरे का फायदा उठाकर हथकड़ी खोल थाने से भाग निकला। आरोपी अब्बास को भागते देख पुलिसकर्मियों ने पीछा किया और खेत में घेराबंदी कर गिरफ्तार कर लिया। मामले में मूंदी पुलिस ने आरोपी के खिलाफ धारा 224 के तहत प्रकरण दर्ज किया है। आरोपी को हरदा जेल भेज दिया गया है।
अब्बास पर हत्या सहित 6 केस दर्ज

चंदू उर्फ अब्बास खान निवासी टिमरनी के नाम विभिन्न थाना क्षेत्रों में 6 केस दर्ज हैं। इसमें बैतूल में हत्या करना भी शामिल है। दो केस टिमरनी, एक हरदा, एक हरसूद तथा अब एक केस मूंदी में चोरी का भी शामिल है। अब्बास के कहने पर ही आरती घटना के दिन चोरी के लिए मूंदी आई थी। 11 सितंबर की रात मूंदी के सुभाष चौक पर मोबाइल दुकान में 65 मोबाइल व 4.25 लाख रुपए नकद चोरी कर भागा था आरोपी।

वर्जन
आरोपी सीने में दर्द होने का बहाना बना रहा था। हवालात से बाहर निकाला तो हथकड़ी खोलकर भाग गया, जिसे गिरफ्तार कर लिया है। आरोपी के खिलाफ प्रकरण दर्ज किया। उसे हरदा जेल भेजा है।
अंतिम पंवार, टीआई, मूंदी

Home / Khandwa / हवालात से हथकड़ी खोल कर भागा शातिर बदमाश, पुलिस ने पीछा किया तो मचा हड़कंप

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो