scriptपति की हत्या कर पत्नी ने रची आत्महत्या की कहानी, पोस्टमार्टम रिपोर्ट में खुलासा हुआ तो रोने लगी | Wife strangled husband to death | Patrika News
खंडवा

पति की हत्या कर पत्नी ने रची आत्महत्या की कहानी, पोस्टमार्टम रिपोर्ट में खुलासा हुआ तो रोने लगी

नर्मदानगर थाना क्षेत्र के ग्राम चांदेल फाटा की वारदात, पोस्टमार्टम रिपोर्ट में हुआ हत्या का खुलासा, पत्नी गिरफ्तार

खंडवाJan 17, 2021 / 10:19 pm

जितेंद्र तिवारी

Wife strangled husband to death

Wife strangled husband to death

खंडवा. शराब के नशे में हुए विवाद में पत्नी ने पति की गला दबाकर हत्या कर दी। वारदात छिपाने के लिए लोहे के पाइप पर साड़ी का फंदा बनाया और पड़ोसियों से बोली उन्होंने फांसी लगा ली। पुलिस पहुंची और शव का पंचनामा बनाकर पोस्टमार्टम कराया। शनिवार को आई पीएम रिपोर्ट में मृतक की मौत के कारण का खुलासा हुआ। इसमें सामने आया कि मृतक की मौत गला घोंटने के कारण हुई थी। हत्या की पुष्टि होते ही पुलिस ने संदेह के आधार पर पत्नी को पूछताछ के लिए थाने बुलाया। पूछताछ में आरोपी की पत्नी ने हत्या की पूरी कहानी पुलिस के सामने उगल दी। मामले में नर्मदानगर पुलिस ने आरोपी पत्नी मनीषा पति गोयन्द्र भिलाला (30) निवासी चांदेल फाटा को गिरफ्तार कर लिया है। पत्नी के खिलाफ पुलिस ने धारा 302 और 201 के तहत प्रकरण दर्ज किया है। वहीं रविवार को न्यायालय में पेश कर पुलिस रिमांड पर लिया है।
नशे में विवाद किया तो गुस्साई पत्नी ने कर दी हत्या
जानकारी के अनुसार 14 जनवरी की दोपहर करीब 3 बजे मृतक गोयन्द्र पिता बंशीलाल भिलाला (35) निवासी चांदेल फाटा शराब के नशे में घर पहुंचा। नशे में वह पत्नी मनीषा से विवाद करने लगा। उनके बीच शराब पीने की बात को लेकर अक्सर विवाद होता था। पति-पत्नी के बीच विवाद इतना बढ़ा कि पत्नी मनीषा ने चूल्हे के पास पड़ी लकड़ी से पति गोयन्द्र का गला दबाकर हत्या कर दी। पति की मौत होने पर पुलिस से बचने और वारदात छिपाने के लिए कमरे में लगे लोहे के पाइप पर साड़ी का फंदा बनाया और शोर मचाकर पड़ोसियों को बुलाया। पड़ोसियों से बोला गोयन्द्र ने नशे में फांसी लगा ली है।
पत्नी बोली मैंने फंदे की गठान खोलकर उतार लिया था
पुलिस के अनुसार 14 जनवरी की दोपहर करीब 3 बजे ग्राम चांदेल फाटा से सूचना मिली कि गोयन्द्र भिलाला ने फंदा लगाकर आत्महत्या कर ली है। मौके पर पहुंचकर शव का पंचनामा बनाया। वारदात स्थल पर संदेहास्पद स्थितियां मिली। इसी दौरान पूछताछ में आरोपी पत्नी मनीषा ने बताया पति ने नशे में फंदा लगा लिया था। उसे देखकर मैंने फंदे की गठान खोली और नीचे उतार लिया। पड़ोसियों को बुलाया। मामले की तफ्तीश के दौरान आरोपी पत्नी घर पर पुलिस के साथ मौजूद रही, लेकिन वारदात की हकीकत की भनक तक नहीं लगने दी। पीएम रिपोर्ट में हत्या का खुलासा होने पुलिस ने पत्नी मनीषा को गिरफ्तार कर लिया है।

Home / Khandwa / पति की हत्या कर पत्नी ने रची आत्महत्या की कहानी, पोस्टमार्टम रिपोर्ट में खुलासा हुआ तो रोने लगी

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो