आरक्षक के विरोध में युवाओं ने अर्धनग्न होकर थाने का घेराव कर की नारेबाजी

थाना पद्मनगर का मामला, शिवाजी नगर में राह चलते व्यक्ति के साथ मारपीट करने का आरक्षक पर लगाया आरोप

खंडवा. शिवाजी नगर दादाजी वार्ड में राह चलते व्यक्ति के साथ मारपीट करने का आरोप पुलिस आरक्षक पर लगा महिला और युवाओं ने अर्धनग्न होकर पद्मनगर थाने का घेराव किया। आरक्षक के खिलाफ युवा और महिलाओं ने जमकर नारेबाजी की। घटनाक्रम की खबर मिलते ही पुलिस अधिकारी मौके पर पहुंचे और लोगों को समझाइश देकर शांत कराया। मामले में युवाओं ने मारपीट करने वाले आरक्षक के खिलाफ कार्रवाई कर निलंबित करने की मांग की है। शिकायतकर्ता जसवंत वर्मा निवासी शिवाजी नगर दादाजी वार्ड ने बताया सोमवार दोपहर घर की ओर जा रहा था। वार्ड में माता जी का विसर्जन जुलूस निकल रहा था। तभी अचानक पुलिस वाहन आया। इसमें से पद्मनगर थाने में पदस्थ आरक्षक अरविंद तोमर उतरा और आकर गालीगलौज शुरू कर दी। देखते ही देखते आरक्षक पाइप से मारपीट करने लगा। साथ आरक्षक ने बोला कि ज्यादा नेतागिरी करता है। आज सारी नेतागिरी निकाल दूंगा। मारपीट होते देख क्षेत्र के लोगों ने बीचबचाव कर मुझे बचाने की कोशिश की। लेकिन आरक्षक गालीगलौज करता रहा।
शिकायती आवेदन सौंप की कार्रवाई की मांग
घटनाक्रम के बाद क्षेत्र के लोग जमा हो गए। आरक्षक के विरोध में महिला और पुरुषों की भीड़ पद्मनगर थाने पहुंच गई। जहां लोगों ने थाने का घेराव कर अर्धनग्न होकर आरक्षक के खिलाफ जमकर नारेबाजी की। वहीं थाना प्रभारी को आरक्षक अरविंद के खिलाफ शिकायती आवेदन सौंपकर मामले में जांच कर आरक्षक को निलंबित करने की मांग की। मामले में पुलिस ने जांच कर दोषी पर कार्रवाई करने का आश्वासन दिया। तब जाकर लोग वापस घर लौटे।
वर्जन...
झमराल मोहल्ला से माता का विसर्जन जुलूस निकल रहा था। जिसे कुछ लोगों ने शिवाजी नगर में रोक लिया और ढोल-ताशों पर नाचने लगे। जुलूस आगे नहीं बढऩे दे रहे थे। भीड़ जमा हो गई थी। विवाद की स्थिति बनी। जुलूस के आयोजक ने पुलिस को सूचना दी। पुलिस ने मौके पर पहुंची और भीड़ को खदेड़ा था। शिकायतकर्ता से आरक्षक ने मारपीट नहीं की है। हालांकि शिकायतकर्ता का आवेदन लेकर मेडिकल जांच कराई है। मामले में जांच कर आगे की कार्रवाई की जाएगी।
पुष्पेंद्र सिंह राठौर, थाना प्रभारी, पद्मनगर

जितेंद्र तिवारी Reporting
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned