जरा सी बात पर हो गया खूनी संघर्ष, बीच-सड़क पर चले हथियार, तार-तार हो गए रिश्ते

जरा सी बात पर हो गया खूनी संघर्ष, बीच-सड़क पर चले हथियार, तार-तार हो गए रिश्ते
खरगोन. जिला अस्पताल में भर्ती घायलों का उपचार जारी है।

Gopal Joshi | Updated: 02 Aug 2019, 11:35:45 AM (IST) Khargone, Khargone, Madhya Pradesh, India

ग्राहक बुलाने की बात पर आपस में भीड़े पंक्चर दुकानदार
-रिश्तेदारों को बुलाकर एक दूसरे पर लोहे की रॉड, छूरी, रॉपी से कर दिया हमला
-दो गंभीर घायल, पुलिस ने पांच के खिलाफ दर्ज किया मामला

खरगोन.
कोतवाली क्षेत्र के खंडवा रोड पर गावशिंदे कॉलोनी के सामने उस वक्त अफरातफरी का माहौल बना जब यहां पंक्चर दुकानों पर ग्राहक को बुलाने की बात पर दो दुकानदार आपस में भीड़ गए। कहासुनी से शुरु हुआ विवाद देखते ही देखते खूनी संघर्ष में तब्दील हो गया। टॉमी, छूरी और रॉपी से किए गए हमले में दो युवक गंभीर घायल हो गए। उन्हें जिला अस्पताल में उपचार के लिए भर्ती कराया गया। पुलिस ने एक ही परिवार के पांच लोगों के खिलाफ मामला दर्ज किया है।
थाना प्रभारी ललित सिंह डागुर ने बताया खंडवा रोड पर सड़क किनारे गुमटियां लगाकर पंक्चर दुकानों का संचालन होता है। यहां बुधवार दोपहर रहीम बदरुद्दीन शेख निवासी जकरिया मस्जिद संजय नगर ने रिपोर्ट दर्ज कराई है कि उसकी दुकान पर दोपहर करीब 1.30 बजे पंक्चर बनवाने ग्राहक आया था। उसे पास ही दुकान संचालित कर रहे कादिर ने इशारा कर बुलाया। इस बात पर दोनों के बीच कहासुनी हुई। रहीम ने अपने भाई मुकीम को सूचना देकर बुलाया। कादिर ने भी अपने भाई नदीम कादिर, कादिर फातीर, बशीर कादिर, नदीम सलीम, कल्लू उर्फ समीर को बुलवा लिया। इसके बाद विवाद इतना बढ़ा कि नौबत हाथापाई तक पहुंच गई।

रहीम के आरोप- बूरी तरह पीटा
रहीम का आरोप है कि तैश में आकर कादिर ने उस पर और उसके भाई मुकीम पर टॉमी से वार कर दिया। अन्य लोगों ने छुरी और रॉपी से पीठ पर वार किया। इससे दोनों के सिर और पीठ में गहरे घाव आए। खून से लथपथ हालत में दोनों भाई जैसे-तैसे उनके चंगुल से बचकर बाइक पर सवार होकर थाने पहुंचे। यहां से उन्हें अस्पताल पहुंचाया गया। दोनों की रिपोर्ट पर कादिर, नदीम, बशीर, नदीम, कल्लू के खिलाफ विभिन्न धाराओं में मामला दर्ज किया है। अस्पताल में रहीम के सिर में गंभीर चोट होने से सीटी स्केन रिपोर्ट के आधार पर इंदौर रेफर कर दिया गया।

MP/CG लाइव टीवी

खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned