scriptमहेश्वर में बॉलीवुड: अपने जमाने के सुपरहीरो मिथुन दा को देखने उमड़ी भीड़ | Bollywood superstar Mithun Chakravorty in Maheshwar by Genius film sho | Patrika News
खरगोन

महेश्वर में बॉलीवुड: अपने जमाने के सुपरहीरो मिथुन दा को देखने उमड़ी भीड़

-सिने सितारों का लगा जमघट, नवाजुद्दीन सिद्दीकी, आयशा जुल्का, अभिमन्युसिंह और उत्कर्ष शर्मा निभा रहे रोल

खरगोनFeb 22, 2018 / 01:15 pm

हेमंत जाट

 Mithun Chakravorty in Maheshwar by Genius film shooting

Mithun Chakravorty in Maheshwar by Genius film shooting


महेश्वर/मंडलेश्वर.
पर्यटन नगरी महेश्वर की सुंदरता बालीवुड के सितारों को खूब रास आ रही है। इनदिनों महेश्वर में सिने सितारों का जमघट लगा है। अपने जमाने के सुपरहीरो मिथुन चक्रवर्ती और नवाजुद्दीन सिद्दीकी जैसे बढ़े स्टार जीनियस फिल्म की शूटिंग कर रहे हैं। ऐसे में मिथुन दा को चाहने वाले उनके समर्थकों की भारी भीड़ लग गई। तपती धूप में लोग मिथुन दा की एक झलक देखने के लिए घंटों इंतजार करते रहे। बुधवार को मंडलेश्वर के रामघाट पर फिल्म की शूटिंग हुई। इसमें मिथुन चक्रवर्ती ने नर्मदा तट पर फिल्म के कई शॉट दिए। गदर एक प्रेम कथा जैसी सुपर डुपर फिल्म बना चुके अनिल शर्मा जीनियस फिल्म का प्रोड्क्शन कर रहे है। इस फिल्म के माध्यम से वह अपने बेटे उत्कृष शर्मा को भी बड़े पर्दे पर लांच कर रहे है। महेश्वर में फिल्म की शूटिंग २१ से २८ फरवरी तक चलेगी। इसमें मिथुन दा के अलावा नवाजुद्दीन सिद्दीकी, आयशा जुल्का, अभिमन्युसिंह जैसे सितारे शूटिंग में हिस्सा ले रहे हैं। इससे यह कहना अतिश्योक्ति नहीं होगी कि महेश्वर में बालीवुड आ पहुंचा है।

बालीवुड़ के लिए लक्की रहा महेश्वर
महेश्वर में अभी तक जितनी भी फिल्म बनी है, वह सुपर-डुपर हिट रही है। इसलिए यह नगरी कलाकारों के लिए काफी लक्की रही है। महेश्वर में अभी तक नदिया के पार, तुलसी, अशोका, यमला-पगला दिवाना, यमला-पगला दिवाना (पार्ट-टू), तेवर, और पैडमेन जैसी फिल्मों में महेश्वर की छाप दिखाई दी। इन फिल्मों ने खूब कमाई भी की। महेश्वर में अभी तक गुजरे जमाने के कलाकर सचिन व साधनासिंह, किंग खान शाहरुख, धर्मेंद्र , सन्नी और बाबी देवल, सोनाक्षी सिन्हा , अक्षय कुमार , सोनम कपूर शूटिंग कर चुके हैं। वहीं हाल में ही मिथुन चक्रवर्ती और नवाजुद्दीन सिद्दीकी भी जीनियस फिल्म के माध्यम से शूटिंगे में हिस्सा ले रहे हैं।

परर्दे पर पैमडेन की मची धूम
महेश्वर की लोकप्रियता बालीवुड के कदम पडऩे के बाद तेजी से बढ़ रही है। हालांकि बालीवुड ने शहर के साथ पूरी तरह न्याय नहीं लिया। कई फिल्मों में इस सुंदर और ऐतिहासिक शहर को अन्य नाम से दिखाया गया। हालांकि इनदिनों पैडमेन फिल्म के जरिए महेश्वर की धूम सभी दूर मची हुई है। फिल्म की लगभग आधे से ज्यादा शूटिंग महेश्वर, नवाड़ातोड़ी, बड़वाह और आसपास के गावों में की गई। इसमें अक्षय कुमार, राधिका आप्टे व सोनम कपूर ने मुख्य किरदार निभाया है। फिल्म के दौरान ही अक्षय और सोनम कपूर को नेशनल अवॉर्ड भी मिला था।

Home / Khargone / महेश्वर में बॉलीवुड: अपने जमाने के सुपरहीरो मिथुन दा को देखने उमड़ी भीड़

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो