scriptCrime-सराफा कारीगर की गोली मारकर हत्या, डेढ़ किलो सोना लूटकर भागे बदमाश | Bullion artisan shot dead in khargone | Patrika News
खरगोन

Crime-सराफा कारीगर की गोली मारकर हत्या, डेढ़ किलो सोना लूटकर भागे बदमाश

खरगोन जिले के सनावद की घटना, दो बाइक सवार बदमाशोंं ने दिया वारदात को अंजाम, दुकान से घर लौटते समय घेरकर किया हमला, सीसीटीवी में कैद हुई घटना

खरगोनDec 13, 2021 / 10:01 am

हेमंत जाट

Bullion artisan shot dead in khargone

अस्पताल में लाने पर हुई मौत

सनावद. (खरगोन)
सनावद में एक सराफा कारीगर की दो बदमाशों ने सरेआम गोली मारकर हत्या कर दी। साथ ही करीब डेढ़ किलो सोने के आभूषण लेकर फरार हो गए। उक्त वारदात रविवार रात्रि करीब साढ़े 10 से 11 बजे के बीच हुई है। जिसके चलते पूरे क्षेत्र में हड़कंप मच गया। रात्रि में ही खरगोन एसपी सिद्धार्थ चौधरी मौके पर पहुंचे और घटना की जानकारी लोगों से ली। फिलहाल हमलावर का पता नहीं चला है। घटनाक्रम सीसीवीटी कैमरे में भी कैद हुआ है। पुलिस उसके आधार पर संदिग्धों की तलाश कर रही है।
जानकारी अनुसार गोलीकांड में पश्चिम बंगाल के कारीगर शेख ईबादुल्ला हक पिता शेख मुजम्मिल हक (38) की मौत हो गई। ईबादुल्ला रोज की तरह सोलंकी मार्केट की पहली मंजिल में दुकान एसके ज्वेलर्स को रात साढ़े दस बजे बंद करके एक्टीवा से सराफा बाजार की ओर जा रहे थे। गाड़ी पर एक बैग में आभूषण रखे हुए थे। तभी दो बाइक सवार अज्ञात युवक ईबाद्ल्ला हक की गाड़ी का पीछे करते से आए। एक युवक ने पिस्टल से फायर किया। जमीन पर गिरने के बाद युवक ने दूसरा फायर किया और बैग लेकर फरार हो गए।
सीने पर लगी दो गोलियां, हुई मौत

घटना के वक्त पास से गुजर रहे आसिफ खां नाम के शख्स ने घायल ईबाद्ल्ला को उठाया ओर लोगों की मदद से अस्पताल ले गए। लेकिन तब तक मौत हो चुकी थी। मृतक के सीने पर दो गोली लगने की बात सामने आई है। मृतक के बडे भाई शेख शमसुल हक ने बताया की मृतक के दो बच्चे है। लड़का 6 साल व लडकी दो साल की है। हमारी किसी से कोई रंजिश नही है। दूसरे दुकानदारों का सोना था कुछ हमारा भी सोना था। हम रोजा सोना घर ले जाते है। जो सोना लूटा है वह लगभग डेढ़ किलो था ।

सर्चिंग कर रहे
घटनास्थल का निरीक्षण किया। वारदात रात के समय हुई। सीटीटीवी फुटेज के आधार पर संदिग्धों की तलाश कर रहे हैं। सर्चिंग जारी है।
सिद्धार्थ चौधरी, एसपी खरगोन

Home / Khargone / Crime-सराफा कारीगर की गोली मारकर हत्या, डेढ़ किलो सोना लूटकर भागे बदमाश

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो