scriptPatrika Breaking- संतरे चुराने बगीचे में घुसे युवक पर किसान ने चलाई गोली, गंभीर घायल | farmer shoot thief, orange garden | Patrika News
खरगोन

Patrika Breaking- संतरे चुराने बगीचे में घुसे युवक पर किसान ने चलाई गोली, गंभीर घायल

बरुड़ थाना क्षेत्र के ग्राम कोठाखुर्द की घटना, पुलिस कर रही मामले की जांच

खरगोनFeb 11, 2020 / 12:02 pm

हेमंत जाट

farmer shoot thief, orange garden

जिला अस्पताल में घायल युवक का उपचार करते डॉक्टर

खरगोन.
जिले के बरुड़ थाना अंतर्गत ग्राम कोठाखुर्द में गोली चलने से एक नाबालिग घायल हुआ है। जिसे गंभीर हालत में जिला अस्पताल लगाया गया। यहां प्राथमिक उपचार के बाद घायल तुषार पिता धर्मेंंद्र कर्मा (17) को इंदौर रेफर किया है। पुलिस के मुताबिक घटनाक्रम किसान के खेत में लगे बगीचे से संतरे चुराने से जुड़ा है। कोठाखुर्द में डालूराम कुमरावत के खेत में संतरे का बगीचा लगा रखा है। यहां पिछले 5 -7 दिनों से लगातार गांव के ही कुछ युवा जबर्दस्ती अंदर घुसकर पेड़ों से संतरे तोड़कर भाग जाते थे। इसकी भनक लगने पर कुमरावत युवाओं को रंगेहाथ पकडऩा चाहता था। इसी तैयारी में सोमवार शाम को वह बगीचे में छुपकर बैठ गया। यह देखने के लिए उसके यहां कौन चोरी करने आता है। इसी दौरान गांव के चार से पांच लड़के बगीचे में घुसे और संतरे तोडऩे लगे।
किसान ने ललकारा, तभी युवकों ने लगाई दौड़
पुलिस के मुताबिक तुषार सहित अन्य तीन लड़के जिनकी उम्र भी १५ से १७ साल केे बीच थी। यह किसान के बगीचे में संतरे तोडऩे गए थे। इन्होंने संतरे तोडऩे के बाद उसकी पोटली बांध ली थी। तभी वहां किसान डालू भी पहुंच गया। उसने आवाज देकर ललकारा। इसी दौरान लड़के भागने लगे। कुमरावत ने 12 बोर की बदूंक से हवाई फायर किया। इसमें एक गोली तुषार लगी। जिसके छर्रे तुषार की कमर और पैर में फंस गए। इससे वह जमीन पर ही बेसुध होकर गिर गया।
घटना के बाद किसान फरार
इधर, फायर होते ही गोली नाबालिग को लगी, तो किसान भाग खड़ा हुआ। उसके बाद जो लड़के तुषार के साथ गए थे, उन्होंने गांव पहुंचकर लोगों को घटना की जानकारी दी। बाद में सूचना मिलने पर बरुड़ पुलिस भी घटनास्थल पर पहुंची और घायल को सीधे जिला अस्पताल लाया गया। घायल तुषार के पिता धर्मेंद्र का कहना है कि उनका बेटा और अन्य तीन लड़के संतरे खाने के लिए गए थे। वह कोई चोर नहीं। इतनी से बात पर उनके बेटे को बगीचे के मालिक ने गोली मार दी।
आरोपी की तलाश में जुटी पुलिस
बरुड़ टीआई टीआर पटेल ने बताया कि घटना की सूचना मिलते ही पुलिस की टीम तत्काल मौके पर पहुंची। जहां से घायल तुषार को अस्पताल भेजा गया। वही बगीचे के मालिक आरोपी डालू की तलाश की जा रही है। पटेल के मुताबिक जिस बंदूक से फायर किया, वह लाइसेंसी है। मंगलवार को एक बार फिर घटनास्थल पर पहुंचकर बारीकि से जांच करेंगे।

Home / Khargone / Patrika Breaking- संतरे चुराने बगीचे में घुसे युवक पर किसान ने चलाई गोली, गंभीर घायल

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो