scriptपिता को इतना आया गुस्सा कि कलेजे के टूकड़े को उतार दिया मौत के घाट | Father murdered son | Patrika News
खरगोन

पिता को इतना आया गुस्सा कि कलेजे के टूकड़े को उतार दिया मौत के घाट

पिता ने की बेटे की हत्या….बेटा नहीं दे रहा था कमाई, तैश में आकर पिता ने पत्थर मार उतार दिया मौत के घाट, कोर्ट ने सुनाई आजीवन कारावास की सजा-7 जुलाई 2020 को खरगोन पुलिस ने दर्ज किया था केस, हत्यारे पिता को कोर्ट ने सुनाई सजा

खरगोनMar 10, 2021 / 08:07 pm

Gopal Joshi

Elder brother of former BJP MLA murdered

भाजपा के पूर्व विधायक के बड़े भाई की हत्या, घर से कुछ दूर में मिला शव

खरगोन.
रुपयों के चक्कर में खून के रिश्ते एक बार फिर तार-तार हुए। एक वर्ष पूर्व मोमिनपुरा निवासी हजारिया ने ही रुपयों की मांग करते हुए बेटे दिनेश उर्फ टिटिया को मौत के घाट उतार दिया। मामले में बुधवार को कोर्ट ने फैसला सुनाया और हत्या करने वाले हजारिया को आजीवन कारावास की सजा सुना दी है।
जिला लोक अभियोजन अधिकारी अमरेंद्र कुमार तिवारी ने बताया यह प्रकरण 7 जुलाई 2020 को खरगोन थाने पर दर्ज हुआ। फरियादी मृतक के काका दिलीप फूलसिंह बड़ोले ने रिपोर्ट लिखाई थी। दिलीप ने बताया कि हजारिया की पत्नी मुन्नीबाई ने उसे मोबाइल पर सूचना दी कि टिटिया का शव यहां खून में लथपथ पड़ा है। मौके पर जाकर देखा तो उसकी मौत हो चुकी थी। पुलिस अनुसंधान में यह बात सामने आई कि घटना वाली रात हजारिया घर आया और पत्नी मुन्नीबाई को गालियां देकर मारपीट की। घर से बाहर निकाल दिया। बेटे दिनेश उर्फ टिटिया ने विवाद में बीच-बचाव किया। इसकेक बाद टिटिया पास वाली टापरी में जाकर सो गया। मुन्नीबाई घर के पास खड़ी थी। इस दौरान हजारिया टिटिया के पास पहुंचा। बोला साले पैसे कमाकर मुझे नहीं देता, दारू में खर्च करता है और तैश में आकर पत्थर टिटिया से सिर पर दे मारा। इससे उसकी मौत हो गई।
जघन्य एवं सनसनीखेज प्रकरण में रूप में चिन्हित हुआ मामला
उक्त प्रकरण में पिता द्वारा अपने बेटे की निर्मम हत्या की गई। लिहाजा शासन ने प्रकरण को जघन्य एवं सनसनीखेज प्रकरण के रूप में चिन्हित किया। खरगोन पुलिस ने आरोपी के खिलाफ केस दर्ज कर अनुसंधान बाद अभियोग पत्र चतुर्थ अपर सत्र न्यायालय खरगोन में प्रस्तुत किया। यहां न्यायाधीश सुभाष सोलंकी ने आरोपी हजारिया को दोषी पाते हुए आजीवन कारावास व 2000 रुपए के अर्थदंड से दंडित किया। अभियोजन का संचालन जिला लोक अभियोजन अधिकारी जेएस तोमर ने किया।

Home / Khargone / पिता को इतना आया गुस्सा कि कलेजे के टूकड़े को उतार दिया मौत के घाट

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो