scriptहाइवे पर तेज रफ्तार ट्रक ने 20 भेड़ों को कुचला | High speed truck crushed 20 sheep on the highway | Patrika News
खरगोन

हाइवे पर तेज रफ्तार ट्रक ने 20 भेड़ों को कुचला

चोरल और बलवाड़ा के बीच की घटना, राजस्थान से चरवाहे भेड़ों को लेकर पुनासा जा रहे थे

खरगोनJun 08, 2021 / 11:25 am

हेमंत जाट

High speed truck crushed 20 sheep on the highway

सड़क किनारे पड़ी मृत भेड़ें।

बलवाड़ा/खरगोन
राजस्थान से भेड़ों के झूंड को चराने के लिए निकले चरवाहों के साथ रविवार को एक दु:खद घटना हुई। इंदौर-इच्छापुर राजमार्ग पर चोरल रेलवे के पास सड़क पर अंधगति से दौड़ रहे ट्रक ने 20 भेड़ों को कूचल दिया। जिससे उनकी मौके पर ही मौत हो गई। घटना रविवार की की बताई जा रही है। हादसा इतना भयावह था कि लोगों के रोंगटे खड़े हो गए। सड़क पर मृत भेड़ों दूर तक पड़ी पड़ी थी और पूरी दूर मांस के टुकड़े फैले हुए थे।
सिमरोल पुलिस के अनुसार भेड़ चरवाहे इंदौर से पुनासा खंडवा जा रहे थे। इसी दौरान पीछे से आ रहे ट्रक आरजे 09 जीए 5037 के चालक ने लापरवाही से गाड़ी चलाते हुए भेड़ों को कूचल दिया। इसमें 20 की मौके पर ही मौत हो गई। जबकि पांच घायल हुए। भेड़ को लेकर आए कैलाश राणा निवासी पाली (राजस्थान) ने बताया कि वह करीब डेढ़ सौ भेड़ों को लेकर परिवार के साथ पुनासा जा रहा था। रास्ते में यह हादसा हो गया। भेड़ों की मौत पर पूरा परिवार विलाप करने लगा। करीब तीन लाख नुकसानी की रिपोर्ट लिखवाई है। राहगीरों की मदद से पुलिस को सूचना दी गई। मृत भेड़ों का पीएम कराया गया।
घाट में ट्रक छोड़ भागा चालक
उधर, टक्कर मारने के बाद ट्रक चालक मौकेे से वाहन लेकर फरार हो गया। तभी सिमरोल पुलिस ने बलवाड़ा थाने पर भी सूचना कर दी। पकड़े जाने के डर से चालक ने ट्रक को ग्वालू घाट में खड़ा कर दिया और खुद फरार हो गया। जांच अधिकारी संजय तिवारी ने बताया कि ट्रक को कब्जे में लिया है और चालक की तलाश की जा रही है।

Home / Khargone / हाइवे पर तेज रफ्तार ट्रक ने 20 भेड़ों को कुचला

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो