scriptVideo देखे-आदिवासियों ने घेरा थाना, पथराव और तोडफ़ोड़, पुलिस ने छोड़े आश्रु गैस के गोले | Hundreds people the police station Bistan | Patrika News
खरगोन

Video देखे-आदिवासियों ने घेरा थाना, पथराव और तोडफ़ोड़, पुलिस ने छोड़े आश्रु गैस के गोले

सैकड़ों की संख्या में महिला-पुरुष पहुंचे थाने, पुलिसकर्मियों के साथ की मारपीट, दो दिन पहले लूट के आरोपी की गिरफ्तारी के बाद जेल में मौत से उपजा आक्रोश

खरगोनSep 07, 2021 / 11:54 am

हेमंत जाट

Khargone, Khargone, Madhya Pradesh, India

वज्र वाहन सहित पुलिस फोर्स तैनात है

खरगोन/ बिस्टान.
दो दिन पूर्व बिस्टान पुलिस द्वारा झगड़ी घाट में लूट की वारदातों को अंजाम देने वाले गिरोह को पकड़ा था। इसमें से एक आरोपी की जेल में मौत के बाद गुस्साएं ग्रामीण मंगलवार को थाने पहुंच गए। यहां ग्रामीणों ने जमकर हंगामा किया। थाने पर पथराव करने के साथ पुलिसकर्मियों के साथ मारपीट की। इतना ही नहीं पुलिस वाहनों को भी पलट कर तोडफ़ोड़ की। जिससे देखते-देखते अफरा-तफरी मच गई। करीब 200 से 300 महिला और पुरुषों ने सुबह थाने का घेराव कर दिया था। जिसकी सूचना मिलने के बाद खरगोन डीआरपी लाइन से भारी संख्या में पुलिस फोर्स मौके पर पहुंचा। यहां भीड़ को तीतर-बीतर करने के लिए पुलिस ने आश्रु गैस के गोले भी छोड़े। जिसके बाद ग्रामीण भाग कर खेतों में पहुंच गए। जहां एक ओर पुलिस, तो दूसरी ओर ग्रामीण खड़े थे। खबर लिखे जाने तक तनावपूर्ण स्थिति बनी हुई थी। घटना के चलते बाजार बंद हो गया और लोग घरों से बाहर नहीं निकल पाए।
यह है मामला

भुसावल-चित्तौडगढ़़ हाइवे पर झगड़ी घाट में पिछले कुछ दिनों से रात्रि में वाहन चालकों को रोककर मारपीट और लूट की वारदातें हो रही थी। इसके बाद पुलिस ने खेरकुंडी गांव से 12 आरोपियों को उठाया था। इन्हें थाने लाने के बाद सख्ती से पूछताछ की गई। मंगलवार को बिशन पिता हाबू नाम के आरोपी की जेल में मौत हो गई। यह खबर ग्रामीणों को पता चली तो वह आक्रोशित हो गए और सुबह-सुबह ही थाने पर धावा बोल दिया। भीड़ में बड़ी संख्या में महिलाएं भी शामिल रही। अभी यह पता नहीं चल पाया है कि बिशन की मौत कैसे हुई है।
वज्र वाहन के साथ बल तैनात

इधर, घटना की जानकारी मिलने पर खरगोन डीआरपी लाइन से बड़ी संख्या में पुलिस बल मौके पर भेजा गया। थाने के बाहर वज्र वाहन सहित पुलिस फोर्स तैनात है।
एसपी शैलेंद्र सिंह चौहान ने बताया कि भीड़ को हटाने के लिए आश्रु गैस के गोले भी छोड़े हैं। मौके पर एसडीओपी, एसडीएम, तहसीलदार और आला अधिकारी पहुंचे है।

Home / Khargone / Video देखे-आदिवासियों ने घेरा थाना, पथराव और तोडफ़ोड़, पुलिस ने छोड़े आश्रु गैस के गोले

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो