scriptसिंचाई विभाग के कर्मचारी और पत्नी का घर में मिला शव | Husband and Wife Found Dead in Khandwa Madhya Pradesh | Patrika News
खंडवा

सिंचाई विभाग के कर्मचारी और पत्नी का घर में मिला शव

माता चौक के प्रताप नगर में किराए से रहता था दंपती, आत्महत्या की आशंका

खंडवाJun 08, 2019 / 01:10 pm

राजीव जैन

Husband and Wife Found Dead in Khandwa Madhya Pradesh

Husband and Wife Found Dead in Khandwa Madhya Pradesh

खंडवा. माता चौक क्षेत्र के प्रताप नगर में गुरुवार रात किराए के मकान में रहने वाले सिंचाई विभाग के कर्मचारी और उसकी पत्नी का शव मिला है। मृतक चतुर्थ श्रेणी कर्मचारी है और लोकसभा चुनाव के दौरान लापरवाही पर निलंबन किया था। दंपती के आत्महत्या की आशंका है।
जानकारी के अनुसार, इंदौर निवासी रविशंकर पांडेय (45) पत्नी अरुणा पांडेय (40) के साथ माता चौक क्षेत्र में किराए के मकान में रह रहा था। मकान मालिक की सूचना पर पुलिस ने रात करीब 11.30 बजे मौके पहुंचकर दोनों के शव बरामद किए। घटनास्थल पर एफएसएल अधिकारी ने साक्ष्य जुटाए। इसके बाद शवों का पंचनामा बनाकर अस्पताल पहुंचाया। कोतवाली पुलिस ने इंदौर में रह रहे परिजन को सूचना दी। शवों का शनिवार को पोस्टमार्टम कराया जाएगा। पुलिस की प्रारंभिक जांच में दंपती के आत्महत्या की आशंका है।

रात तक सोकर नहीं उठे तो हुआ संदेह
मकान मालिक गुलाब सिंह तोमर ने बताया कि रविशंकर पांडेय सिंचाई विभाग के ट्रैक्टर ऑफिस में पदस्थ थे। 21 अप्रैल को ही मकान किराए पर लिया। गुरुवार रात रविशंकर और अरुणा को आसपास के लोगों ने देखा था। शुक्रवार सुबह से किसी को नजर नहीं आए। रात करीब 8:30 बजे तक रूम से कोई बाहर नहीं आया तो लोगों ने आवाज लगाई। कोई जवाब नहीं मिला तो ट्रैक्टर ऑफिस जाकर परिजन का नंबर लिया और फोन लगाकर जानकारी दी। पुलिस ने मौके पर पहुंचकर देखा तो पति-पत्नी पलंग पर मृत पड़े थे।
निलंबन के दौरान घर पर ही काट रहे थे समय
परिचितों ने बताया लोकसभा चुनाव के दौरान रविशंकर ड्यूटी में लापरवाही के कारण निलंबित हुए थे। इसके बाद से वह घर पर ही ज्यादा समय रहते थे। मृतक के दो बेटे और एक बेटी हैं, जो इंदौर में रहते हैं। घटनाक्रम की सूचना मिलते ही एसपी डॉ. शिव दयाल सिंह मौके पर पहुंचे। कोतवाली टीआई बीएल मंडलोई से जानकारी ली।

Home / Khandwa / सिंचाई विभाग के कर्मचारी और पत्नी का घर में मिला शव

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो