scriptबुजुर्ग दंपति सोते रहे, घर में हो गई चोरी  | khargone: theft in home at midnight | Patrika News

बुजुर्ग दंपति सोते रहे, घर में हो गई चोरी 

locationखरगोनPublished: Oct 01, 2015 04:41:00 pm

Submitted by:

आभा सेन

नगर में चोरी की वारदात थमने का नाम नहीं ले रही है। आए दिन चोर कहीं न कहीं धावा बोल रहे हैं। चोरों को पकडऩे में पुलिस नाकाम साबित हो रही है। 

theft

theft

बेडिय़ा/खरगोन। नगर में चोरी की वारदात थमने का नाम नहीं ले रही है। आए दिन चोर कहीं न कहीं धावा बोल रहे हैं। चोरों को पकडऩे में पुलिस नाकाम साबित हो रही है। इससे ग्रामीणों में रोष व्याप्त है। खरगोन रोड पर बुुजुर्ग दंपति के यहां बुधवार-गुरुवार की रात में बदमाश हाथ साफ कर गए। दंपति अंदर सोते रहे और बदमाश सोने के आभूषण सहित नकदी ले गए। बुजुुर्ग दंपति पुरुषोत्तम गुप्ता व उनकी पत्नी घर पर अकेले ही रहते हैं। वे घर में ही गोली-बिस्किट बेचकर गुजारा करते हैं। उन्होंने कहा राशि एकत्र कर सोने के आभूषण बनवाए थे, वह भी चोर ले गए। इससे परिवार सदमे में है। 

1 लाख से अधिक की चोरी

गुप्ता ने बताया कि चोर मकान के पीछे से छत पर चढ़े। सीढिय़ों के द्वारा मकान में घुसे और कमरे में रखी दोनों अलमारियों के लॉकर तोड़कर चोर उसमें रखे एक जोड़ सोने के कंगन, सोने के एक जोड़ टॉप्स, सोने का बाजूबंद, चेन सहित 20 हजार रुपए ले गए। चोरी सामान की कीमत एक लाख रुपए से अधिक बताईजा रही है। बदमाश ड्राज में से सामान निकालकर ड्राज छत पर छोड़ गए। सुबह उठते ही यह देख दंपति के होश उड़ गए। घटना की सूचना पुलिस को दी गई। पुलिस ने मौका मुआयना किया है। 

इनका कहना है 

बदमाश क्या चुराकर ले गए इसकी जांच की जा रही है। जांच के बाद ही कितने की चोरी हुईहै, कहा जा सकेगा। इसके बाद ही प्रकरण दर्ज किया जाएगा।

-संजीव पाटिल, चौकी प्रभारी बेडिय़ा
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो