कांग्रेस खानदानी लुटेरों की पार्टी, 15 साल बाद सत्ता मिली तो भूखे नेता टूट पड़े: शिवराज

कांग्रेस खानदानी लुटेरों की पार्टी, 15 साल बाद सत्ता मिली तो भूखे नेता टूट पड़े: शिवराज
Loksabha Election 2019 : Former CM shivraj Singh Chauhan in Khargone

Rajiv Jain | Publish: Apr, 29 2019 08:40:59 PM (IST) | Updated: Apr, 29 2019 08:49:28 PM (IST) Khargone, Khargone, Madhya Pradesh, India

पूर्व सीएम ने भाषण में राहुल, कमलनाथ और दिग्वियसिंह पर बोला हमला, चौहान बोले- प्रदेश में किसानों पर अत्याचार हुआ तो सरकार की ईंट से ईंट बजा दूंगा

खरगोन. पूर्व मुख्यमंत्री शिवराजसिंह चौहान ने कांग्रेस पर झूठ और लूट का आरोप लगाते हुए जमकर प्रहार किया। शिवराज ने कहा कांग्रेस खानदानी लुटेरी पार्टी है, जिसने भ्रष्टाचार के नए रिकार्ड बना दिए। प्रदेश में 15 साल बाद जैसे ही सत्ता मिली भूखे कांग्रेसी टूट पड़े। स्पेक्ट्रम, 2 जी जैसे घोटालों के साथ जीजाजी घोटाला हुआ, यही हाल मप्र में है। कांग्रेस सरकार ने चार महीने में अधिकारियों के ट्रांसफर के नाम पर लाखों-करोड़ रुपए वसूले। वहीं इनकम टैक्स से छापों में घोटाला उजागर हो गया। कांग्रेसी नेताओं के घरों से नोटों की गड्डियां निकली हैं। शिवराज ने चुटकी ली कांग्रेस तेरी नीति, चार माह में अरबपति। राधावल्लभ मार्केट में भाजपा प्रत्याशी गजेंद्र पटेल के समर्थन मेें पूर्व सीएम शिवराजसिंह चौहान ने आधे घंटे के भाषण में राहुल गांधी, मुख्यमंत्री कमलनाथ और दिग्विजसिंह पर निशाना साधा। चुनावी सभाओं में राहुल गांधी झूठ बोलकर जनता को गुमराह कर रहे हैं। राफेल मामले में चौकीदार चोर है के नारे लगाने पर सुप्रीम कोर्ट की डांट के बाद राहुल कहने लगे चौकीदार चोर नहीं है और जैसे ही चुनावी मंच पर चढ़ते हैं, तो फिर चौकीदार चोर कहने लगते हैं। शिवराज ने कहा कि राहुल गांधी ने झूठ के सारे रिकॉर्ड तोड़ रहे हैं। विधानसभा चुनाव में अंगुलियों पर 10 दिनों में कर्ज माफ वादा किसानों से किया था, मैं पूछना चाहता हूं क्या कर्ज माफ हुआ। खरगोन जिले के दसनावल में किसान दीलू ने कर्ज के कारण आत्महत्या कर ली। शिवराज ने मुख्यमंत्री कमलनाथ का नाम लेकर कहा कि किसानों पर अत्याचार हुआ, तो मैं सरकार की ईंट से ईंट बजा दूंगा। शिवराज ने कहा कि मैं चाहता तो लोकसभा चुनाव लडकऱ दिल्ली चला जाता, लेकिन मैंने ऐसा नहीं किया। यही मप्र में रहकर सरकार की छाती पर मूंग दलंूगा। वे भाजपा प्रत्याशी गजेंद्र पटेल के समर्थन में सभा को संबोधित कर रहे थे।

आज ढोर चराने को बोल रहे, कल बंदर नचाने का कहेंगे
प्रदेश सरकार द्वारा युवाओं को 4000 रुपए बेरोजगारी भत्ता देने का वादा किया था। यह राशि एक भी युवा को नहीं दी। रोजगार देने के नाम पर आज ढोर चराने और बैंड बजाने की ट्रेनिंग दे रहे हैं। कल को बंदर नचाने और बिच्छू पकडऩे का काम देकर युवाओं का मजाक बनाया जा रहा है।

Loksabha Election 2019 : Former CM  <a href=shivraj singh chauhan in Khargone" src="https://new-img.patrika.com/upload/2019/04/29/kg3003_1_4499333-m.jpg">
Loksabha Election n 2019 : Former CM shivraj Singh Chauhan in Khargone IMAGE CREDIT: patrika


राहुल के गुरु दिग्विजय, आंतकियों के बने रहनुमा
शिवराज ने कहा-राहुल और दिग्विजयसिंह देशद्रोही और आंतकियों का रहनुमा बने हुए हैं। जो लोग भारत तेेरे टुकड़े होंगे हजार, इंशा अल्लाह कह रहे हैं, उनसे दिग्विजय भोपाल में प्रचार कराएंगे। आंतकवादियों का महिमामंडल करने वाले क्या देशद्रोहियों को साथ लेकर चुनाव जीतोंगे। गुरु-चेला कांग्रेस को साफ करने के लिए काफी है।


बिजली जाते ही मामा की याद आती है
प्रदेश में सरकार बदलने के बाद बिजली कटौती शुरु हो गई। शिवराज ने कहा कि बिजली जाते ही मामा की याद आने लगी है। बच्चों की फीस भरने पर मामा याद आते हैं। बेटियों की शादी के लिए मामा याद आते हैं। उन्होंने कहा कि भाजपा द्वारा शुरु की गई जनकल्याणकारी योजनाएं कांग्रेस ने प्रदेश की सत्ता संभालने के बाद बंद कर दी।

MP/CG लाइव टीवी

खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned