scriptकर्मचारियों को लेकर लौट रही बस की मिनी ट्रक से भिड़ंत, 5 की मौत; 20 घायल | road accident in Khargone | Patrika News
खरगोन

कर्मचारियों को लेकर लौट रही बस की मिनी ट्रक से भिड़ंत, 5 की मौत; 20 घायल

4 लोगों की मौके पर ही मौत हो गई जबकि 8 लोग घायल हो गए हैं।

खरगोनOct 07, 2018 / 01:09 pm

shailendra tiwari

bus

कर्मचारियों को लेकर लौट रही बस की मिनी ट्रक से भिड़ंत, चार की मौके पर मौत; 8 की हालत नाजुक

खरगोन: जिले में रविवार सुबह एक भीषण सड़क हादसे में चार लोगों की मौत हो गई जबकि, 8 लोग गंभीर रूप से घायल हैं। घायलों को इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती किया गया है। जानकारी के अनुसार, रविवार सुबह कसरावद-इंदौर के बीच बस और मिनी ट्रक में जोरदार भिड़ंत हो गई। जिस कारण 4 लोगों की मौके पर ही मौत हो गई जबकि 8 लोग घायल हो गए। बस एक निजी कंपनी की थी और नाइट शिफ्ट करके वाले कर्मचारियोंको उऩके घऱ छोड़ने जा रही थी। उसी दौरान कसरावद-इंदौर के पास मिनी ट्रक से टकरा गई। सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची ने स्थानीय लोगों की मदद से घायलों को अस्पताल में पहुंचाया। जहां उनका इलाज चल रहा है। फिलहाल पुलिस पूरे ही मामले में आगे की कार्रवाई पूरी कर रही है।

जिला मुख्यालय से करीब 50 किमी दूर बालसमुंद के बलगांव के पास बस और मिनी ट्रक की भिड़ंत हुई। जिसमें 4 मजदूरों की मौके पर ही मौत हो गई। वही 20 से ज्यादा लोग घायल हुए है। पीडीआइएल कंपनी की बस बलगांव से कसरावद मजदूरों को छोड़ने आ रही थी। हादसा हो गया। हादसे में पंकज, अमित तुकाराम, राहुल सुखलाल और राजेश प्रेमलाल की मौके पर मौत हो गई। वहीं घायलों को ग्रामीणों ओर पुलिस की मदद से कसरावद, खरगोन ओर धामनोद की सरकारी और निजी अस्पतालों में भर्ती कराया गया है। जहां इलाज के दौरान एक औऱ युवक की मौत हो गई।

Home / Khargone / कर्मचारियों को लेकर लौट रही बस की मिनी ट्रक से भिड़ंत, 5 की मौत; 20 घायल

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो