scriptशादी समारोह में शामिल होने जा रहे ग्रामीणों का वाहन पलटा, एक महिला की मौत, 34 घायल | Road accident news | Patrika News
खरगोन

शादी समारोह में शामिल होने जा रहे ग्रामीणों का वाहन पलटा, एक महिला की मौत, 34 घायल

सनावद के समीप रोडिया की घटना, 17 गंभीर घायल इंदौर और खरगोन रेफर

खरगोनFeb 18, 2020 / 11:52 am

हेमंत जाट

Road accident news

घटना स्थल पर मदद के इंतजार में बैठे घायल

खरगोन.
सनावद क्षेत्र के ग्राम रोडिया में मंगलवार अलसुबह आयशर वाहन अनियंत्रित होकर पलट गई। इसमें सवारी एक महिला की मौत हो गई, जबकि 30 से अधिका महिला-पुरुष घायल हुए है। यह सभी खंडवा जिले के पुनासा तहसील के दयानकपुरा से गोगावां के समीप टेमा बेहरामपुरा में शादी समारोह में शामिल होने जा रहे थे। इसी बीच खरगोन-सनावद मार्ग पर रोडिया के नजदीक वाहन अनियंत्रित होकर पलट गया। इससे घटनास्थल पर चीख-पुकार मच गई। आनन-फानन में सभी घायलों को पहले सनावद के सिविल अस्पताल भेजा गया। यहां से 17 गंभीर घायलों को इंदौर और खरगोन रेफर किया गया है। प्रारंभिक जानकारी के अनुसार आयशर में सवार सभी हादसे में ज्योति पति श्रीराम (३५) की मौत हो गई। हादसे में अधिकांश महिलाएं घायल हुए है। यह सभी भगवान यादव की बेटी शादी में मामेरा लेकर आ रहे थे। हादसे के चलते शादी वाले परिवार में खुशियां काफूर हो गई। सभी रिश्तेदार घायलों की हाल-चाल जानने के लिए सनावद की ओर दौड़ पड़े।
अस्पताल में मची अफरा-तफरी
घायलों को बेडिय़ा के बजाए करीब 25 किमी दूर सनावद अस्पताल लाया गया। यहां एक-एक करते हुए जब घायलों की संख्या बढऩे लगी तो अफरा-तफरी मच गई। अस्पताल प्रभारी डॉ. हंसा पाटीदार ने बताया कि घायलों का प्राथमिक उपचार है। 17 गंभीर घायलों को इंदौर और खरगोन रेफर किया गया है।

Home / Khargone / शादी समारोह में शामिल होने जा रहे ग्रामीणों का वाहन पलटा, एक महिला की मौत, 34 घायल

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो