scriptAccident-मौत का घाट-भेरूघाट में दो ट्रकों में भिड़ंत, दो जिंदा जिले | Road Accident News in Khargone | Patrika News
खरगोन

Accident-मौत का घाट-भेरूघाट में दो ट्रकों में भिड़ंत, दो जिंदा जिले

सिमरोल के समीप हादसे में ड्राइवर-क्लीनर की मौत, तीन घंटे लगा रहा जाम, दोपहर में क्रेन की मदद से ट्रक को सड़क से हटाया

खरगोनJul 02, 2022 / 04:12 pm

हेमंत जाट

Road Accident News in Khargone

घटनास्थल पर यातायात संभालते पुलिसकर्मी

खरगोन.
इंदौर-इच्छापुर मार्ग पर सिमरोल-चोरल के बीच मौत का घाट सेक्शन बन गया है। यहां आएदिन सड़क हादसों में जान जा रही है। कुछ दिनों पहले बस हादसे में 6 यात्रियों ने जान गंवाई थी। वहीं गुरुवार आधी रात को दो ट्रकों में जोरदार टक्कर हुई। जिसमें आग लगने से एक ट्रक के ड्राइवर और क्लीनर जिंदा जल गए। आग इतनी भीषण थी कि महू और इंदौर नगर निगम से आई दमकल वाहनों को आग पर काबू पाने में तीन घंटे लग गए। इधर हादसे के बाद दोनों और लंबा जाम लग गया। शुक्रवार दोपहर 12 बजे क्रेन की मदद से दुर्घटना ग्रस्त ट्रक को रोड साइड किया गया।
पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार शुक्रवार देर देर रात 2.30 बजे करीब सिमरोल के आगे घाट सेक्शन में इंदौर से सनावद की ओर सीमेंट बाउडर लेकर ट्रक जा रहा था, तभी उसके ब्रेक फेल हो गए। आनन-फानन में ट्रक को ड्राइवर और क्लीनर दोनों ट्रक से कुद गए। बुरहानपुर से केले लेकर आ रहे ट्रक आरजे 11 जीबी 1401 में सीधी भीड़ंत हो गई। टक्कर इतनी तेज थी कि केले से भरे ट्रक का केबिन पूरी तरह से पिचक गया और उसमें ड्राइवर और क्लीनर देानों फंस गए। इसी दौरान ट्रक में आग लग गई। जिसमें दोनों जिंदा जल गए। मृतकों में धमेंद्र पिता चंदन सिंह और लोकेंद्र पिता राजेंद्र तोमर निवासी राजस्थान है।
महू और इंदौर से पहुंचे दमकल वाहन

छावनी परिषद के दमकल वाहन चालक किशोर ने बताया कि रात 2.40 बजे सिमरोल घाट पर आग की सूचना पर दो वाहन लेकर पहुंचे थे। आग इतनी तेज थी कि दो टैंक पानी लगने के बाद भी आग नहीं बुझी। इतने में इंदौर नगर निगम से दमकल वाहन आए। पानी खत्म होने पर दोबारा पानी लेने महू गए। दोबारा वापस आने पर पूरी तरह से आग पर काबू पाया जा सका। आग बुझाने में सुबह के 6 बज गए थे। ट्रक में फंसे लोगों के सिर्फ कंकाल बचे हुए थे। सिमरोल टीआई आरएनएस भदौरिया ने बताया कि मामले में प्रकरण दर्ज कर दिया गया है। दूसरे ट्रक के कर्मचारी फरार है।

Home / Khargone / Accident-मौत का घाट-भेरूघाट में दो ट्रकों में भिड़ंत, दो जिंदा जिले

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो