scriptअतिक्रमण हटाने के लिए पहले कराया अनाउंसमेंट, दुकानकारों ने नहीं सुना तो चलाई जेसीबी | The municipality took action to remove the encroachment from Bistan Na | Patrika News
खरगोन

अतिक्रमण हटाने के लिए पहले कराया अनाउंसमेंट, दुकानकारों ने नहीं सुना तो चलाई जेसीबी

बिस्टान नाका क्षेत्र से ओंढल नदी तक नगरपालिका ने की अतिक्रमण हटाने की कार्रवाई

खरगोनFeb 25, 2020 / 09:24 pm

rohit bhawsar

अतिक्रमण हटाने के लिए पहले कराया अनाउंसमेंट, दुकानकारों ने नहीं सुना तो चलाई जेसीबी

नगरपालिका ने उमरखली रोड पर की अतिक्रमण हटाने की कार्रवाई

खरगोन लंबे ब्रेक के बाद नगरपालिका मंगलवार शाम करीब 5 बजे अतिक्रमण हटाने के लिए फिर शहर में उतरी। यह कार्रवाई बिस्टान नाका क्षेत्र से उमरखली रोड पर ओंढल नदी तक की गई। अफसरों ने पहले क्षेत्र में अनाउंसमेंट के जरिए अतिक्रमण हटाने की अंतिम चेतावनी दुकानदारों को दी। कई लोगों ने आगे आकर अतिक्रमण हटाया कुछ लोगों ने अपील को अनसुना किया तो नपा ने जेसीबी चलाकर अतिक्रमण हटाया। करीब दो घंटे चली कार्रवाई के दौरान 40 से अधिक अस्थाई अतिक्रमण हटाया गया। नगरपालिका के कमलाकांत जोशी ने बताया कई जगह विवाद की स्थिति बनी लेकिन समझाइश के बाद अतिक्रमण हटाया गया। जोशी कार्रवाई के दौरान लगातार अनाउंसमेंट के जरिए सहयोग की बात कहते रहे। उन्होंने रहवासियों को यह भी बताया कि यदि बुधवार सुबह फिर सड़क तक अतिक्रमण दिखा तो सामान जब्त की कार्रवाई की जाएगी।
रहवासियों ने लगाए भेदभाव के आरोप
नपा की इस कार्रवाई में कई लोगों ने भेदभाव के आरोप भी लगाए। हालांकि अफसरों ने बताया कार्रवाई न्यायसंगत की जा रही है। यह अमला रहवासियों की शिकायत पर ही मौके पर पहुंचा और कार्रवाई को अंजाम दिया।
लगातार चलेगी कार्रवाई
नगरपालिका सीएमओ निशिकांत शुक्ला ने बताया अतिक्रमण हटाने की कार्रवाई लगातार जारी रहेगी। बुधवार को भी टीम चिन्हित क्षेत्रों में जाकर सड़क तक फैली दुकानों पर कार्रवाई करेगी। समर्थन न देने वालों का सामान जब्त किया जाएगा।

Home / Khargone / अतिक्रमण हटाने के लिए पहले कराया अनाउंसमेंट, दुकानकारों ने नहीं सुना तो चलाई जेसीबी

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो