scriptकिशनगढ़, सिलोरा और रूपनगढ़ के लिए भूखण्डों की नीलामी 26 से | ajmer, kishangarh, silora, kekri riico auction industrial from 26th | Patrika News
किशनगढ़

किशनगढ़, सिलोरा और रूपनगढ़ के लिए भूखण्डों की नीलामी 26 से

Ajmer RIICO- रीको करेगी नीलामी, ऑनलाइन लगा सकेंगे बोली

किशनगढ़Dec 10, 2019 / 12:19 pm

Amit

ajmer, kishangarh, silora, kekri riico auction industrial from 26th

किशनगढ़, सिलोरा और रूपनगढ़ के लिए भूखण्डों की नीलामी 26 से

मदनगंज-किशनगढ़.
रीको की ओर से 26 दिसम्बर से जिले में 60 औद्योगिक भूखण्डों की नीलामी की जाएगी। नीलामी ई-ऑक्शन से होगी। इसके लिए निवेशकों को बिड लगानी होगीर्। किशनगढ़, रूपनगढ़ और सिलोरा में 18 प्लॉट बेचे जाएंगे।
भूखण्डों के लिए निवेशक 26 दिसम्बर को सुबह 10 बजे से बोली लगा सकेंगे। इसके लिए उन्हें ऑनलाइन आवेदन करना होगा। बोली लगाने के लिए पहले रीको या एसएसओ की वेबसाइट पर पंजीयन कराना होगा। इसके लिए बोली लगाने वाले को एक हजार रुपए और ईएमडी भी जमा करानी होगी। नीलामी शुरू होने के साथ ही बोली लगा सकेंगे।
-श्रीनगर में बड़े प्लॉट
नीलामी में श्रीनगर के 8 में से चार भूखण्ड 8 हजार से 4 हजार वर्ग मीटर के है। इनमें से दो का नाम साढे 8 हजार वर्ग मीटर से ज्यादा है।
-किशनगढ़ में दस हजार, रूपनगढ़ में 18 सौ
किशनगढ़ में रीको तीसरे चरण में भूखण्ड 10 हजार 1 सौ और चौथे चरण में 5 हजार 3 सौ 50 प्रतिवर्ग मीटर की दर पर है। इसी तरह सिलोरा में भूखण्डों की दर दो हजार से 22 सौ और रूपनगढ़ में 18 सौ से 1980 के बीच है।
आधे प्लॉट केकड़ी और किशनगढ़ क्षेत्र में
नीलामी में किशनगढ़ के आसपास के क्षेत्र में है इसके तहत किशनगढ़ में 3, रूपनगढ़ में 10, सिलोरा में 5 प्लॉट के लिए बोली लगा सकेंगे। वहीं केकड़ी क्षेत्र में 19 प्लॉट के लिए बोली लगा सकेंगे।
-टर्म लोन भी उपलब्ध
रीको की ओर से भूखण्ड की कीमत का 75 प्रतिशत तक टर्म लोन भी उपलब्ध कराया जाएगा।
यहां होगी बिक्री
क्षेत्र भूखण्ड
पालरा- 13
सिलोरा- 5
रूपनगढ़- 10
किशनगढ़3- 3
श्रीनगर- 8
केकड़ी,सरवाड़,
सावर- 20
पीपीएमपी- 1

Home / Kishangarh / किशनगढ़, सिलोरा और रूपनगढ़ के लिए भूखण्डों की नीलामी 26 से

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो