scriptछात्रों ने शराब पीने से मना किया तो कर दी ऐसी हालत, पहले चाकू से किया ताबड़तोड़ हमला और फिर… | Attack on Students Refuse to drink alcohol in Kishangarh | Patrika News
किशनगढ़

छात्रों ने शराब पीने से मना किया तो कर दी ऐसी हालत, पहले चाकू से किया ताबड़तोड़ हमला और फिर…

छात्रों ने शराब पीने से मना किया तो कर दी ऐसी हालत, पहले चाकू से किया ताबड़तोड़ हमला और फिर…

किशनगढ़Mar 25, 2019 / 09:50 pm

rohit sharma

Attack

Attack

किशनगढ़।

किशनगढ़ जिले से बड़ी खबर है। जिले के नगर के सिटी रोड स्थित महावीर पार्क में दसवीं की परीक्षा देकर कुछ समय के लिए बैठे छात्रों पर अज्ञात युवकों ने चाकू से वार कर घायल कर दिया। घायल छात्रों का राजकीय यज्ञ नारायण चिकित्सालय में उपचार जारी है। पुलिस ने एक आरोपित को गिरतार कर लिया।
मदनगंज थाना पुलिस के अनुसार रामदेव कॉलोनी निवासी हनुमान प्रजापत ने रिपोर्ट में बताया कि उसका छोटा भाई बनवारी प्रजापत (14) और उसका दोस्त देवेन्द्र सिंह (16) दसवीं की परीक्षा देकर करीब 12 बजे घर लौट रहे थे। इस दौरान दोस्त के साथ कुछ खाने की चीज लेकर दोनों दोस्त पार्क में चले गए। पार्क में पहले से ही बैठे दो युवक शराब पी रहे थे। उन्होंने दोनों छात्रों को भी शराब पीने की बात कही।
छात्रों के मना करने पर दोनों युवकों ने चाकू निकाला और ताबडतोड़ हमला करना शुरू कर दिया। इससे दोनों छात्रों के हाथ, कमर और पीठ पर चोटें आई। छात्रों के चिल्लाने पर वहां पर लोगों की भीड़ एकत्र हो गई और हमला करने के आरोपित मौका देखकर भाग छूटे। घायल छात्रों को राजकीय यज्ञ नारायण चिकित्सालय में उपचार के लिए भर्ती कराया गया।
घटना की सूचना मिलते ही पुलिस उप अधीक्षक गीता चौधरी, मदनगंज थाना सीआई राजेन्द्र खण्डेलवाल मय जाप्ता हॉस्पिटल पहुंचे। उन्होंने छात्रों से मामले की जानकारी ली और घटना स्थल का मौका मुआयना भी किया। पुलिस ने एकराय होकर धारधार हथियार से जानलेवा हमला करने का मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी।
पुलिस ने उक्त मामले में त्वरित कार्रवाई करते हुए सोमवार शाम को आरोपित इदगाह कॉलोनी निवासी महेन्द्र रैदास को गिरतार कर लिया, जबकि दूसरा आरोपी मनीष अभी पुलिस की गिरफ्त से दूर है। पुलिस ने उसकी गिरफ्तारी के लिए के कई स्थानों पर दबिश भी दी। पुलिस गिरफ्तार आरोपित को मंगलवार को न्यायालय में पेश करेगी। स्कूली छात्रों पर चाकू से हमले की जानकारी मिलते ही सनसनी फैल गई। लोगों की भीड़ घटना स्थल और हॉस्पिटल में भी लग गई।

Home / Kishangarh / छात्रों ने शराब पीने से मना किया तो कर दी ऐसी हालत, पहले चाकू से किया ताबड़तोड़ हमला और फिर…

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो