scriptदुकान पर बैठे युवक के अपहरण का प्रयास, दो गिरफ्तार | Attempted to kidnap a young man sitting at a shop, two arrested | Patrika News
किशनगढ़

दुकान पर बैठे युवक के अपहरण का प्रयास, दो गिरफ्तार

सीसीटीवी में कैद हुई वारदात
देवडूंगरी रोड क्षेत्र में हुई वारदात

किशनगढ़Oct 31, 2019 / 02:08 am

Narendra

दुकान पर बैठे युवक के अपहरण का प्रयास, दो गिरफ्तार

दुकान पर बैठे युवक के अपहरण का प्रयास, दो गिरफ्तार

मदनगंज-किशनगढ़ (अजमेर).

नगर के देवडूंगरी क्षेत्र में एक शोरूम से युवक के अपहरण के प्रयास की मामला सामने आया है। पूरी वारदात शोरूम में लगे सीसीटीवी कैमरों में कैद हो गई। इस संबंध में मदनगंज थाना पुलिस ने दो युवकों को शांति भंग में गिरफ्तार किया है।
विकास चौरडिय़ा बुधवार को देवडूंगरी रोड स्थित अपने चाचा सुरेन्द्र चौरडिय़ा की कपड़ों की दुकान पर बैठा था। इस दौरान दुकान के सामने एक नागौर नंबर की कार आकर रूकी और उसमें से कुछ युवक उतरकर दुकान में घुस गए। युवकों ने विकास के अपहरण कर प्रयास किया। उन्होंने विकास को पकड़कर गाड़ी में बैठा लिया।
इस दौरान दुकान पर कार्यरत सूरज गुर्जर ने विकास को बचाया। विकास भागकर सामने अपने पड़ोसी के यहां चला गया। इस दौरान भीड़ को एकत्र होता देख कुछ युवक गाड़ी मौके पर छोड़ कर भाग गए, जबकि दो युवकों को लोगों ने पकड़कर मदनगंज पुलिस के हवाले कर दिया। विकास ने घटना को लेकर ईश्वर सिंह पर आरोप लगाया है। उसने आरोप लगाया कि कुछ दिन पहले भी युवक दुकान पर आए थे। लेकिन वापस चले गए।
मुख्य आरोपी सहित दो गिरफ्तार

मामले को लेकर पुलिस ने सीकर के दांता रामगढ़ थाना क्षेत्र के सुलियावास निवासी ईश्वर सिंह और सुरेश कुमार मीणा को गिरफ्तार किया है। पुलिस मामले की जांच कर रही है।
लेन-देन का है विवाद

मामले में प्रथम दृष्टया लेन-देन को लेकर विवाद होने की बात सामने आई है। विकास का कहना है कि आरोपियों ने कुछ वर्ष पहले उससे लिखा-पढ़ी की थी। उससे चेक भी ले गए थे।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो