scriptक्रेन आएगी और उठा ले जाएगी वाहन | Crane will come and pick up vehicles | Patrika News
किशनगढ़

क्रेन आएगी और उठा ले जाएगी वाहन

ट्रेफिक पुलिस को मिली क्रेन व मिनी ट्रकमार्बल एसोसिएशन ने विधायक सुरेश टांक को सौंपी वाहनों की चाबियां और विधायक टांक ने पुलिस प्रशासन को किया सुपुर्दआज से होंगे सफेद लाइन के बाहर खड़े चौपहिया, तिपहिया और दुपहिया वाहन

किशनगढ़Jun 23, 2019 / 08:40 pm

kali charan

Crane will come and pick up vehicles

क्रेन आएगी और उठा ले जाएगी वाहन

मदनगंज-किशनगढ़. किशनगढ़ मार्बल एसोसिएशन ने नगर की यातायात व्यवस्था सुधारने के लिए रविवार को किशनगढ़ विधायक सुरेश टांक को एक क्रेन और एक मिनी ट्रक सौंप दिया। वहीं विधायक टांक ने यह दोनों वाहन पुलिस प्रशासन को सौंप दिया। यह दोनों वाहन देर शाम को नगर के मुख्य बाजार में भी घुमे और दुकानदारों एवं वाहन चालकों से सफेद लाइन के बाहर वाहन खड़ा नहीं करने की समझाइश भी की। ट्रेफिक पुलिस सोमवार से नगर में बेतरतीब खड़े वाहनों के चालान काटेगी और जब्त भी करेगी।
नगर की बिगड़ी यातायात व्यवस्था को सुधारने के लिए विधायक टांक ने किशनगढ़ मार्बल एसोसिएशन के संरक्षक सुरेश पाटनी को पत्र लिख कर एक क्रेन और एक मिनी ट्रक की मांग की। ताकि बेतरतीब वाहनों को जब्त कर उन्हेें सीज किया जा सके। इस पर एसोसिएशन संरक्षक सुरेश पाटनी ने जनहित के मद्देनजर एक मोबाइल क्रेन व मिनी ट्रक किशनगढ़ मार्बल एसोसिएशन की ओर से दिए जाने की स्वीकृति दे दी। स्वीकृति के बाद मार्बल एसोसिएशन के सरंक्षक महावीर कोठारी, उपाध्यक्ष सुधीर जैन, रमेश चांडक, राजु गुप्ता (श्रीनाथ मार्बल) ने इन दोनों वाहन और इनकी चाबियां विधायक टांक को सौंप दी। इसके बाद विधायक टांक ने यह वाहन और इनकी चाबियां डिप्टी गीता चौधरी को सौंप दी। इस मौके पर सभापति सीताराम साहू, एसडीओ श्यामा राठौड़, पार्षद राकेश शर्मा, पार्षद राकेश काकड़ा समेत अन्य सदस्य मौजूद रहे।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो