scriptCrime : जिम की पार्र्किंग से उड़ाई कार, दो गिरफ्तार | Crime : Car theft in jim parking, two arrested | Patrika News
किशनगढ़

Crime : जिम की पार्र्किंग से उड़ाई कार, दो गिरफ्तार

पूर्व ट्रेनर ने की वारदात

किशनगढ़Nov 11, 2019 / 02:02 am

Narendra

Crime : जिम की पार्र्किंग से उड़ाई कार, दो गिरफ्तार

Crime : जिम की पार्र्किंग से उड़ाई कार, दो गिरफ्तार

मदनगंज-किशनगढ़ (अजमेर).

नगर में एक जिम का पूर्व ट्रेनर अपने एक साथी के साथ एक कार चोरी करके ले गया। इस संबंध में मदनगंज थाना पुलिस ने आरोपियों को राष्ट्रीय राजमार्ग से वाहन सहित गिरफ्तार कर लिया। जिस बिल्डिंग से कार चोरी हुई है। वह मदनगंज थाने के पास ही स्थित है।
पुलिस उपअधीक्षक गीता चौधरी ने बताया कि अंकित पाटोदी जयपुर रोड स्थित मुरलीवाला टावर स्थित एक जिम में जाता है। शनिवार को अंकित जिम गया। एक्सरसाइज करने के बाद जब वापस जाने लगा, तो उसे अपनी कार की चाबी नहीं मिली। वह पार्किंग में गया तो उसे गाड़ी नहीं मिली। इस पर उसने पुलिस में रिपोर्ट दी।
पुलिस की टीम ने राजमार्ग स्थित दोनों टोल के सीसीटीवी कैमरों की रिकॉर्डिंग खंगाली। रविवार को पुलिस ने आरोपित जोधपुर के शिकारपुर निवासी उत्कर्ष सिंह (29) और चूरू के रतनगढ़ के मेघसर थाना निवासी इन्द्रपाल सिंह आरोपियों को राजमार्ग से कार सहित गिरफ्तार कर लिया। उन्हें सोमवार को न्यायालय में पेश किया जाएगा।
योजना से की वारदात

उत्कर्ष का जिम में आना जाना था। उसे पाटोदी के समय का भी पता था, इसलिए उसने पाटोदी के आने के बाद गाड़ी की चाबी पार कर ली और गाड़ी लेकर चला गया। उन्हें अंदाजा था कि जब तक सेशन पूरा नहीं होगा तब तक गाड़ी की चोरी का पता नहीं चलेगा। वह गाड़ी लेकर कहीं दूर चले जाएंगे।
महंगे शौक के चलते की वारदात

आरोपी उत्कर्ष और इंद्रपाल सिंह वर्तमान में किशनगढ़ में ही रह रहे है। उत्कर्ष पूर्व में जिम में ही कार्य करता था। दोनों को महंगे कपड़े ब्रान्डेड जूते और महंगी वस्तुओं का शौक है। अपने महंगे शौक के चलते उन्होंने वारदात की। महंगी कार चोरी की। हालांकि जल्दी ही पकड़ में आ गए। वारदात में इनका एक और साथी भी लिप्त था। जिसकी तलाश की जा रही है।

Home / Kishangarh / Crime : जिम की पार्र्किंग से उड़ाई कार, दो गिरफ्तार

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो