scriptबेवजह घरों से बाहर नहीं निकले, निकले तो बरतें सावधानी | Do not come out of homes unnecessarily, if you come out, be careful | Patrika News
किशनगढ़

बेवजह घरों से बाहर नहीं निकले, निकले तो बरतें सावधानी

प्रशासन और पुलिस ने आम नागरिकों को किया जागरूक, वाहनों पर चिपकाए सुरक्षा संदेश के स्टीकर एवं बांटे पम्फ्लेटएसडीओ और डिप्टी ने भी किया लोगों को जागरूक

किशनगढ़Jun 25, 2020 / 01:37 am

Narendra

बेवजह घरों से बाहर नहीं निकले, निकले तो बरतें सावधानी

बेवजह घरों से बाहर नहीं निकले, निकले तो बरतें सावधानी

मदनगंज-किशनगढ़ (अजमेर).

घर से अनावश्यक बाहर नहीं निकले और जरुरी हो तो पूरी सावधानी बरते जैसे कोरोना वायरस संक्रमण से बचाव के संदेशों को लेकर मदनगंज थाना पुलिस ने बुधवार को आम लोगों को जागरूक किया। साथ ही सुरक्षित रहने के संदेशों लिखे स्टीकर वाहनों पर चिपकाए और पम्फ्लेट भी बांटे गए।
राज्य सरकार के कोरोना जागरूकता महाभियान के तहत सुबह 10 बजे मुख्य चौराहे पर राहगीरों और वाहन चालकों को कोरोना वायरस संक्रमण से बचाव के लिए बरती जाने वाली सावधानियों को लेकर जागरूक किया। एसडीओ राजेंद्रसिंह, तहसीलदार मोहनसिंह, डिप्टी पार्थ शर्मा, सीआई रोशनलाल सामरिया, उप निरीक्षक सीताराम खोईवाल एवं यातायात प्रभारी उप निरीक्षक भागसिंह ने कोरोना बचाव को लेकर जागरुकता बैनर प्रदर्शित किया। एसडीओ और डिप्टी समेत सभी अधिकारियों ने इस मौके पर 500 पैम्फ्लेट वितरित किए। साथ ही करीब 200 वाहनों पर स्टिकर चिपकाए गए।
दिए संदेश और की समझाइश

कोरोना वायरस संक्रमण से बचाव के लिए राहगीरों और वाहन चालकों से बार बार साबुन से हाथ धोए, अनावश्यक घर से बाहर नहीं जाए, जाए तो सावधानी बरते, बिना मास्क घर से बाहर नहीं जाए, दो गज की दूरी बनाए रखे, सार्वजनिक स्थानों पर थूकें नहीं एवं भीड़ का हिस्सा न बनने की सलाह दी और लोगों से इनका अनुसरण करने का आग्रह किया गया। साथ ही किसी भी रूप से खांसी, जुकाम या बुखार होने पर तत्काल निकटतम सरकारी हॉस्पिटल जाकर चिकित्सक से सलाह लेकर उपचार लेने के लिए भी समझाइश की गई। इस मौके पर सीएलजी सदस्य पप्पू कुरैशी, मोहित अग्रवाल एवं अन्य सदस्य भी मौजूद रहे।

Home / Kishangarh / बेवजह घरों से बाहर नहीं निकले, निकले तो बरतें सावधानी

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो