scriptफेसबुक पर दोस्ती, होटल में किया दुष्कर्म | Friendship on Facebook, wrongdoing done in hotel | Patrika News
किशनगढ़

फेसबुक पर दोस्ती, होटल में किया दुष्कर्म

पहले फेसबुक पर की दोस्ती, फिर होटल में ले जाकर किया ऐसा काममदनगंज थाना पुलिस ने पीडि़ता का कराया मेडिकल मुआयनापुलिस ने दुष्कर्म का मामला दर्ज कर की जांच शुरू

किशनगढ़Jun 13, 2019 / 12:20 pm

kali charan

Friendship on Facebook, wrongdoing done in hotel

फेसबुक पर दोस्ती, होटल में किया दुष्कर्म

मदनगंज-किशनगढ़. फेसबुक पर हुई दोस्ती के बाद किशनगढ़ के एक होटल में दुष्कर्म करने का मामला मदनगंज थाना पुलिस में दर्ज हुआ। पुलिस ने बुधवार विवाहिता के परिजनों पर आने पर उसे सौंप दिया। पुलिस ने मामला दर्ज कर आरोपित की तलाश शुरू कर दी।
मदनगंज थाना पुलिस के अनुसार सीकर जिले की एक विवाहिता ने बताया कि एक महिने पहले फेसबुक पर उसकी एक युवक से दोस्ती हुई। उस युवक का नाम कृष्णा उर्फ मस्तान है। उसने सोमवार को अजमेर बुलाया। विवाहिता भी अजमेर पहुंची। वहां पर युवक भी मिल गया। रात्रि में दोनों किशनगढ़ आए और अजमेर रोड स्थित एक होटल में ठहर गए। युवक ने विवाहिता से होटल में दुष्कर्म किया। इसके बाद वह मंगलवार को पुन: अजमेर चले गए। कृष्णा उर्फ मस्तान उसे बस स्टैण्ड पर छोड़कर कुछ देर में वापस आने की बात कहकर कही चला गया। विवाहिता ने उसका काफी देर तक इंतजार किया। इसके बाद भी उसके नहीं आने पर सीधे पुलिस अधीक्षक कार्यालय पहुंची और घटना की जानकारी दी। वहां से विवाहिता को मदनगंज थाने भेज दिया गया। पुलिस ने विवाहिता का मेडिकल मुआयना करवाया। उपखण्ड अधिकारी के सामने पेश करने पर उसे अजमेर स्थित नारीशाला भेज दिया गया। बुधवार को पुलिस विवाहिता को नारीशाला से लेकर मदनगंज थाने पहुंची। वहां पर विवाहिता का पति, बहन आदि रिश्तेदार पहुंचे। पुलिस ने विवाहिता को परिजन को सौंप दिया। पुलिस ने मामला दर्ज आरोपित की तलाश शुरू कर दी।
युवक के बारे में नहीं कोई जानकारी
विवाहिता की दोस्ती कृष्णा उर्फ मस्तान नामक युवक से फेसबुक पर हुई थी। विवाहिता यह तक नहीं जानती कि वह कहां का रहने वाला है। उसका असली नाम क्या है। पुलिस फेसबुक पर अंकित मोबाइल न?बर के आधार पर मामले की जांच में जुटी है।
नागौर के मेड़ता जिले की बताई आईडी
किशनगढ़ के अजमेर रोड स्थित होटल में युवक ने विवाहिता से दुष्कर्म किया वहां पर आईडी जमा कराइ। इसमें नागौर के मेड़ता का पता बताया है। पुलिस उसके आधार पर आरोपित की तलाश में जुटी है।

Home / Kishangarh / फेसबुक पर दोस्ती, होटल में किया दुष्कर्म

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो