उद्योग के विकास में मिलेगी मदद

उद्योग के विकास में मिलेगी मदद

Kali Charan kumar | Updated: 05 Jul 2019, 11:21:16 AM (IST) Kishangarh, Ajmer, Rajasthan, India

राजस्थान पावरलूम एसोसिएशन भवन का जीर्णोद्धार समारोह आयोजित

पत्रिका न्यूज नेटवर्क
मदनगंज-किशनगढ़. राजस्थान पावरलूम एसोसिएशन के एसोसिएशन भवन का जीर्णोद्धार कार्य गुरुवार को शुरू हुआ। यह जीर्णोद्धार निबार्काचार्य पीठाधीश्वर श्यामशरण देवाचार्य श्रीजी महाराज के कर कमलों से संपन्न हुआ।
श्रीजी महाराज ने भवन के प्रवेश द्वार पर फीता खोलकर एवं नवनिर्मित भवन के जीर्णोद्धार समारोह के शिलालेख का अनावरण किया। इसके साथ ही एसोसिएशन भवन, हाल एवं कार्यालय का अवलोकन किया। एसोसिएशन अध्यक्ष श्रीगोपाल सोनी ने श्रीजी महाराज का माल्यार्पण किया। श्रीजी महाराज ने रथयात्रा के पावन अवसर पर एसोसिएशन भवन के जीर्णोद्धार को उद्योग के विकास के लिए सही कदम बताया और सभी को आशीर्वाद प्रदान किया। एसोसिएशन महामंत्री नवीन सुराना ने बताया कि वरिष्ठ कांगे्रसी नाथूराम सिनोदिया, भाजपा के विकास चौधरी, सुरेश दगड़ा, थानाधिकारी राजेंद्र खंडेलवाल, एसोसिएशन संरक्षक सुभाष नवाल, पुखराज कोठारी, रामवतार अग्रवाल, विद्युत निगम और श्रम विभाग के अधिकारी, श्रम युनियन के पदाधिकारी आदि भी शामिल हुए। पावरलूम एसोसिएशन के कोषाध्यक्ष गोपाल कंसल, वरिष्ठ उपाध्यक्ष राजेश कोठारी, सह कोषाध्यक्ष नरेश अग्रवाल, सह सचिव मुकेश शर्मा आदि ने सहयोग किया।

राजस्थान पत्रिका लाइव टीवी

खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned