scriptज्वैलर्स पिता-पुत्र पर फैंकी तेजाब, चार जने झुलसे | Jewelers father-son throws acid, four scorched | Patrika News
किशनगढ़

ज्वैलर्स पिता-पुत्र पर फैंकी तेजाब, चार जने झुलसे

पैसे की देन लेन के विवाद के चलते की वारदातमारपीट और ज्वैलर्स शॉप में तोडफ़ोड़हमलावरों की तलाश में जुटी गांधीनगर थाना पुलिस

किशनगढ़Aug 19, 2019 / 08:47 pm

kali charan

 Jewelers father-son throws acid, four scorched

ज्वैलर्स पिता-पुत्र पर फैंकी तेजाब, चार जने झुलसे

पत्रिका न्यूज नेटवर्क
मदनगंज-किशनगढ़. पैसे के देन लेन के विवाद के चलते दो युवकों ने सोमवार दोपहर को ज्वैलर्स की शॉप पर ज्वैलर्स पिता-पुत्र समेत बीच बचाव करने आए पड़ौसी दुकानदार एवं एक अन्य युवक के साथ मारपीट कर दी। हमलावरों ने ज्वैलर्स शॉप में तोडफ़ोड़ भी की और भागते समय ज्वैलर्स पिता-पुत्र और दोनों जनों पर तेजाब फैंक कर भाग गए। तेजाब के कारण चारों जने झुलस गए। सभी चारों जनों को यज्ञनारायण चिकित्सालय में भर्ती कराया गया है। गांधीनगर थाना पुलिस ने नामजद मामला दर्ज कर हमलावरों की तलाश में जुटी हुई है। देर शाम तक कोई हमलावर पुलिस के हाथ नहीं लगा।
मालियों की ढाणी निवासी राहुल सोनी ने पुलिस को बताया कि उनकी गांधीनगर क्षेत्र में ज्वैलर्स की शॉप है। करीब डेढ़ महीनें पहले क्षेत्र के ही आसिफ नाम के युवक ने उनसे गहने बनवाए थे और इन गहनों के 8 हजार रुपए बकाया थे। बाकी उधारी चुकाने के लिए डेढ़ महीनें के तकाजे के बाद भी आसिफ ने पैसे नहीं दिए तो राहुल सोनी ने आसिफ के पिता से रविवार को यह बात बताई और आसिफ से पैसे दिलवाने के लिए कहा। इस बात से गुस्साए आसिफ अपने साथी नफीस के साथ दोपहर करीब 2.30 बजे शॉप पर आया। यहां राहुल सोनी अपने अपने पिता रूपनारायण सोनी के साथ शॉप पर बैठा था। आसिफ ने पैसे के बारे में पिता से बातचीत करने की बात कहते हुए मारपीट शुरू कर दी। आसिफ और नफीस ने मिलकर बीच बचाव करने आए पिता रूपनारायण सोनी एवं पड़ौसी दुकानदार गोविंद चौधरी एवं सुरेश के साथ भी मारपीट कर दी और शॉप में तोडफ़ोड़ कर दी। भागते समय इन्होंने तेजाब से भरी बोतलें शॉप में फैंक दी और मौके से रफूचक्कर हो गए। तेजाब गिरने से राहुल सोनी (27), पिता रूपनारायण सोनी (61), गोविंद चौधरी (28) एवं सुरेश मेहराज (31) झुलस गए और मारपीट में चोटिल भी हो गए। प्रत्यक्षदर्शियों ने तत्काल चारों को यज्ञनारायण चिकित्सालय में भर्ती कराया। यहां चारों का प्राथमिक उपचार कराया गया। सूचना पाकर गांधीनगर थाना एसएचओ सुनिल बेड़ा मय जाब्ते के अस्पताल पहुंचे और तेजाब से झुलसे चारों जनों के बयान लिए।
नामजद मामला दर्ज
राहलु सोनी ने गांधीनगर थाना पुलिस को लिखित में रिपोर्ट देकर आसिफ और नफिस के खिलाफ मारपीट करने, तेजाब फैंक कर उन्हें नुकसान पहुंचाने और शॉप में तोडफ़ोड़ करने का मामला दर्ज कराया। पुलिस ने दोनों आरोपितों को नामजद कर मामला दर्ज कर लिया।
इनका कहना है…
राहुल सोनी की रिपोर्ट पर नामजद मामला दर्ज कर लिया गया है। आरोपितों को जल्द गिरफ्तार कर लिया जाएगा।
-सुनिल बेड़ा, एसएचओ, गांधीनगर थाना।

Home / Kishangarh / ज्वैलर्स पिता-पुत्र पर फैंकी तेजाब, चार जने झुलसे

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो