kishangrh_ना भोजन का पैकेट मिला और ना मिली खाद सामग्री

सुंदर नगर में लोगों ने किया प्रदर्शन
नियमित सफाई भी नहीं होने पर जताया रोष

By: kali charan

Published: 29 Mar 2020, 09:16 AM IST

पत्रिका न्यूज नेटवर्क
मदनगंज-किशनगढ़.
जनता कफ्र्यू और लॉकडाउन अवधि से वार्ड संख्या 7 के सुंदरनगर और आस-पास के क्षेत्र में भोजन के पैकेट और राशन सामग्री की जरुरत है। जरुरी सामान नहीं मिलने के कारण क्षेत्रीय लोगों ने शनिवार को क्षेत्र में ही प्रदर्शन भी किया।
क्षेत्रीय लोगों का कहना है कि जनता कफ्र्यू लगा है उस दिन से उनके क्षेत्र में ना तो कोई भोजन का पैकेट मिला और ना ही खाद सामग्री। ऐसे में कई जरुरतमंद परिवार के समक्ष भरण पोषण की समस्या होने लगी है। क्षेत्रीय लोगों ने आग्रह किया है कि कोई भी खाद सामग्री वितरण से संबंधित सरकारी योजना का लाभ उन्हें भी मिले और उनकी लॉकडाउन की अवधि में सहायता दी जाएगी। प्रदर्शन करने वालों में शिवाजी पंवार, याममीन, सलमान खान, कालू मेघवाल, इकबाल, विक्रम कटारिया (राव), अनिल कच्छावा, जगदीश राव एवं अन्य लोग शामिल रहे।

घर बैठे चिकित्सक से ले परामर्श
मदनगंज-किशनगढ़.
कोराना वायरस के प्रकोप से बचे और अपने घर पर ही रहे। कोई भी सामान्य स्वास्थ्य समस्याओं के लिए हॉस्पिटल जाने की आवश्यकता नहीं है।
इसके लिए मार्बल सिटी प्रबंधन ने मरीजों को ऑनलाइन चिकित्सक से परामर्श लेने की नि:शुल्क सुविधा शुरू की है। इसके लिए वाट्सअप नम्बर भी जारी किए है। स्थानीय प्रशासन ने भी हॉस्पिटल प्रबंधन को इसकी स्वीकृति दे दी है।
हॉस्पिटल प्रबंधन ने सामान्य स्वास्थ्य समस्याओं होने पर चिकित्सक परामर्श के लिए एक कस्टमर केयर शुरू किया है। यहां से विशेषज्ञ चिकित्सक से मोबाइल पर ही वाट्स कॉल कर चिकित्सकीय परामर्श लिया जा सकता है। कस्टमर केयर इन 9694090050 मोबाइल नंबर पर वाट्स कॉल किया जा सकता है। यह सुविधा रोज सुबह 9 बजे से दोपहर 1 बजे तक रहेगी। इसी प्रकार हाउसिंग बोर्ड मोड स्थित रिलायंस स्मार्ट सुपर स्टोर ने भी डोर टू डोर खाद सामग्री बिक्री के लिए मोबाइल नम्बर जारी किए है। कॉल करने पर ही स्टोर प्रबंधन की ओर से एमआरपी दरों पर ही वस्तुओं की होम डिलेवरी की जाएगी। यह नम्बर स्टोर के शटर पर लिखे भी गए है।

kali charan Reporting
और पढ़े

राजस्थान पत्रिका लाइव टीवी

हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned