scriptkishangrh_सब्जी के बहाने खरीदी पतंग और बैडमिंटन रैकेट | kishangarh | Patrika News
किशनगढ़

kishangrh_सब्जी के बहाने खरीदी पतंग और बैडमिंटन रैकेट

मदनगंज थाना पुलिस ने की कार्रवाई, कार को किया जब्तआवश्यक खाद पदार्थों की खरीदारी के लिए ही घर से निकलने की दी पुलिस ने सीख

किशनगढ़Apr 03, 2020 / 10:12 am

kali charan

kishangrh_सब्जी के बहाने खरीदी पतंग और बैडमिंटन रैकेट

kishangrh_सब्जी के बहाने खरीदी पतंग और बैडमिंटन रैकेट

पत्रिका न्यूज नेटवर्क
मदनगंज-किशनगढ़.
लॉकडाउन अविध में बार बार प्रशासन और पुलिस की ओर से जरुरी खाद पदार्थों के लिए और आवश्यक हो तो ही घर से निकलने की चेतावनी के बाद भी कई लोग मनोरंजन की वस्तुओं की खरीदारी में भी जुटे हुए है। गश्त के दौरान मदनगंज थाना पुलिस को चैकिंग के दौरान एक कार से पतंग, डोर से भरी चकरी, बैडमिंटन रैकेट और कोक (चिडिय़ा) मिली। पुलिस ने फीजूल में बाजार में कार लेकर आने पर युवक की कार जब्त कर ली। साथ ही पुलिस ने सरकारी एडवायजरी की पालना करने की सीख भी दी।
रूपनगढ़ रोड तिराहा स्थित टांक पेट्रोल पम्प के पास नाकेबंदी में तैनात हेड कांस्टेबल चैनसिंह ने कार को रोका और लॉकडाउन में बिना अनुमति वाहन चलाने का कारण जाना। कार चालक वेंकटेश एवं साथी युवक निखिल ने सब्जी और पूजन के लिए नारियल खरीदने के लिए कार लेकर बाजार आने की बात कही। इसी दौरान गश्त करते हुए सीआई रोशनलाल सामरिया भी मौके पर आ गए। सीआई ने चालक से पूछताछ की तो उसने मुख्य बाजार में खरीदारी करने की बात कही। सीआई ने कार की तलाशी ली तो उसमें कुछ सब्जियों और नारियल के साथ ही 10-15 पतंग, पतंग उड़ाने के लिए डोर की दो चकरिया, बैडमिंटन के दो रैकेट एवं कोक का पैकेट भी मिले। पुलिस ने बिना अनुमति वाहन चालने पर पाबंदी और केवल जरुरी खाद पदार्थों की ही खरीदारी करने की अनुमति होने की बात कहते हुए सरकार की एडवायजरी की पालना करने की सीख दी और युवक की कार को जब्त कर लिया। हालांकि पुलिस ने उक्त सभी सामान चालक को लौटा दिया।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो