scriptkishangrh_जिसे किशनगढ़ में होम आईसोलेट किया वो पहुंच गया भीलवाड़ा | kishangarh | Patrika News
किशनगढ़

kishangrh_जिसे किशनगढ़ में होम आईसोलेट किया वो पहुंच गया भीलवाड़ा

किशनगढ़ से युवक भीलवाड़ा पहुंचा
चिकित्सा टीम ने दी थी होम आईसोलेट रहने की सलाहचिकित्सक ने पुलिस को शिकायत, पुलिस ने शुरू की जांच

किशनगढ़Apr 04, 2020 / 12:34 pm

kali charan

kishangrh_जिसे किशनगढ़ में होम आईसोलेट किया वो पहुंच गया भीलवाड़ा

kishangrh_जिसे किशनगढ़ में होम आईसोलेट किया वो पहुंच गया भीलवाड़ा

पत्रिका न्यूज नेटवर्क
मदनगंज-किशनगढ़.
गुजरात से लौटकर किशनगढ़ के दीपक नगर राजारेडी स्थित ससुराल आया युवक बिना चिकित्सा टीम को सूचना दिए भीलवाड़ा चला गया। चिकित्सक की शिकायत पर मदनगंज थाना पुलिस ने मामले मेें जांच शुरू की है। चिकित्सा टीम ने उसे होम होम आईसोलेट किया था। लेकिन वह अनदेखी कर बिना बताए भीलवाड़ा स्थित गांव चला गया। जब शुक्रवार को चिकित्सा विजिट टीम उसके घर पहुंची तो युवक नहीं मिला।
हाउसिंग बोर्ड स्थित राजकीय मातृ शिशु कल्याण केन्द्र के चिकित्सा प्रभारी डॉ. मनोज बेंद्रे ने मदनगंज थाना पुलिस को लिखित मेंं शिकायत देकर बताया कि भीलवाड़ा की तहसील पुलिया कला शाहपुरा बसेरा के गांव बरकस निवासी मोनू कुमावत (20) 28 मार्च को गुजरात से दीपक नगर राजारेडी निवासी अपने चाचा ससुर हनुमान कुमावत के घर आया था। जिसे होम आईसोलेशन में रखा गया था। मोनू कुमावत के स्वास्थ्य परीक्षण के लिए घर पहुंची डेली विजिट टीम को वह नहीं मिला। टीम के सदस्यों ने उसके मोबाइल नम्बर पर सम्पर्क किया तो पता चला कि वह अपने गांव बरकस चला गया।
नि:शुल्क गेहूूं के भी ले लिए पैसे
मदनगंज-किशनगढ़.
लॉकडाउन के दौरान बाजारों में खाद्य सुरक्षा में अकिंत व्यक्तियों को नि:शुल्क गेहूं वितरण किया जा रहा है। तहसीलदार अरांई, विकास अधिकारी अरांईउ एवं थानाधिकारी अरांई की टीम ने संयुक्त कार्रवाई करते हुए अरांई के राशन डिलर रणजीत जाट की ओर से गेहंू वितरण कर पैसे लेने पर उसे निलम्बित किया गया है। इसके स्थान पर राशन डिलर तेजमल रेगर को उक्त दुकान का भी गेहंू वितरण करने की प्रशासन ने जिम्मेदारी सौंपी है। प्रशासन ने इसके प्रशासनिक आदेश भी जारी कर दिए है।

Home / Kishangarh / kishangrh_जिसे किशनगढ़ में होम आईसोलेट किया वो पहुंच गया भीलवाड़ा

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो